उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

पत्नी ने ही कर दी पति की हत्या ! कहा शक करता था पति


अल्मोड़ा जिले के देवलीखान में हुई घटना से हतप्रभ है हर कोई
अल्मोड़ा। कहते हैं गृहस्थी एक विश्वास का सघन घेरा है, जिसमें अविश्वास के लिए कोई स्थान नहीं है। जनपद के कठपुड़िया क्षेत्र के देवलीखान में गृहस्थी की विश्वास की डोर टूट गई। जिसके बाद एक दिल दहलाने वाला वाकया सामने आया। यहां एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी।
पूछताछ में महिला ने खुलासा किया कि उसका पति उस पर शक करता था, इसलिए उसने पड़ोसी गांव बसर निवासी गोलू नाम के एक व्यक्ति और अपने भतीजे के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। राजस्व पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।
मामला बीते 29 मई यानी मंगलवार की रात का है। शीतलाखेत कठपुड़िया रोड से लगे देवलीखान गांव में बुधवार तड़के लगभग तीन बजे सुरेश चंद्र जोशी (38 वर्ष) पुत्र प्रेम बल्लभ जोशी की लाश उसके घर से लगभग सौ मीटर की दूरी पर खेत में पड़ी मिली थी। ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई थी। राजस्व पुलिस ने खुलासे के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया।
शुक्रवार को देवलीखान की महिलाएं भड़क उठी। उन्होंने मृतक सुरेश की पत्नी नेहा पर ही अपने पति की हत्या कराने का आरोप लगा हंगामा काटा। राजस्व पुलिस उसे महिलाओं के चंगुल से बचा चैकी ले आई। पूछताछ में मृतक की पत्नी हत्या में शामिल होने की बात स्वीकार बाकायदा दो युवकों के नाम भी खोले। राजस्व पुलिस मामले की और गहनता से जांच कर रही है। नायब तहसीलदार पीडी सनवाल ने बताया कि पूछताछ में महिला ने जो गोलू और सोनू नाम के युवकों का नाम लिया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है।

Related posts

अल्मोड़ा, 11 मार्च 2021अल्मोड़ा में आज महाशिवरात्रि Mahashivratri-2021 का पर्व धूमधाम से मनाया गया। सुबह से ही मंदिरों में श्रद्धालुओं की काफी भीड़ देखने को मिली। भगवान शिव को जल चढ़ाने के लिए मंदिरों में श्रद्धालुओं की लंबी—लंबी कतारें लगी रही। इस दौरान सभी शिवालय हर—हर महादेव के जयकारों से गूंज उठे। नगर क्षेत्र स्थित

Newsdesk Uttranews

पंचायत चुनाव अपडेट— स्याल्दे ब्लाक के ग्राम प्रधानों का लाइव परिणाम यहां देखे

Newsdesk Uttranews

विवाहिता को जहर पिलाकर मारने का आरोप

Newsdesk Uttranews