उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

आम आदमी पार्टी नेता कोठियाल ने सल्ट में किया रोड शो

Aam adami party

सल्ट, 29 सितंबर 2021—आम आदमी पार्टी (Aam adami party)के मुख्यमंत्री के उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल ने सल्ट विधानसभा के अनेक क्षेत्रों में रोड शो कर ताकत का प्रदर्शन किया।

इस दौरान उन्होंने एक जनसभा का आयोजन भी किया इस दौरान कोठियाल ने लोगों से आम आदमी से जुड़ने और उन्हें रोजगार गारंटी योजना का लाभ देने की बात कही।

बीते रोज मंगलवार को कर्नल अजय कोठियाल जैनल से अपनी रोजगार गारंटी यात्रा की शुरूआत की। सल्ट विधानसभा में कार्यकर्ताओं के साथ रोड शो करते हुए कोठियाल स्याल्दे होते हुए देघाट पहुंचे जहां उन्होंने देवी मां के मंदिर में पूजा अर्चना की।

कोठियाल का रोड शो सराईखेत, इखूखेत होते हुए सल्ट के पोखरी पहुंचा। यहां आयोजित सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय पार्टियों ने उत्तराखंड के लोगों को राज्य गठन के बाद हमेशा गुमराह करने का काम किया है।

युवा आज बेरोजगार घूम रहे हैं तो महंगाई और भ्रष्टाचार ने आम आदमी की जीना दुश्वार कर दिया है। कोठियाल ने कहा कि अगर उत्तराखंड के लोगों ने आप को अपना समर्थन दिया तो सबसे पहले पार्टी उत्तराखंड में एक लाख रोजगार के अवसर युवाओं को मुहैया कराएगी।

इसके साथ ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा तीन सौ यूनिट बिजली मुफ्त देने के वायदे को भी पूरा किया जाएगा। कोठियाल ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस का आज जनता से कोई लेना देना नहीं रह गया है।

दोनों पार्टियों के नेता अपने निजी स्वार्थों के लिए दल बदलने में लगे हुए हैं। जनता से झूठे वायदे किए जा रहे हैं। लेकिन उस भावना को दोनों पार्टियां भूल गई हैं जिसे लेकर राज्य आंदोलन की लड़ाई लड़ी गई।

Related posts

चौखुटिया के खीड़ा में फटा बादल-: अतिवृष्टि का तांडव, तीन गौशाला ध्वस्त

तेंदुए के आतंक से दहशत के साये में जीने पर मजबूर ग्रामीण

Newsdesk Uttranews

चैंपियन लक्ष्य पर ईनामों की बरसात: भारतीय बैडमिंटन संघ ने की 10लाख प्राइज मनी की घोषणा