उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड पिथौरागढ़ बेरीनाग

अनदेखी से खफा लोगों ने दी चुनाव बहिष्कार की चेतावनी

120 दिन से अनशन पर बैठे है ग्रामीण

बेरीनाग / पिथौरागढ़। बेरीनाग तहसील में विगत 120दिन से बैठे ग्रामीण अपनी मांगों के प्रति शासन की अनदेखी से खफा है। ग्रामीणों ने सरकार पर उनकी मांगो के प्रति उपेक्षापूर्ण रवैया अपनाने का आरोप लगाया है। खफा ग्रामीणों ने आगामी लोकसभा और पंचातय चुनावों के बहिष्कार की चेतावनी दी है।

गौरतलब है कि मोटरमार्गों के निर्माण की मांग को लेकर बेरीनाग तहसील परिसर में क्षेत्र के लोग अनिश्चितकालीन क्रमिक अनशन पर बैठे है। क्षेत्रीय संघर्ष समिति, चामाचैड़, पाताल भुवनेश्वर, चैड़मन्या के बैनर तले क्षेत्र के ग्रामीण लंबे समय से आंदोलन कर रहे हैं।

इन इलाकों के लोग क्षेत्र के विभिन्न गांवों को जोड़ने वाले तीन संपर्क मार्गों के निर्माण की मांग कर रहे हैं, लेकिन शासन प्रशासन उनकी कोई सुध नहीं ले रहा है। अब इलाके के लोगों ने उनकी मांग जल्द पूरी न होने पर आने वाले आम चुनाव तथा पंचायत चुनावों के बहिष्कार की चेतावनी दी है।

मंगलवार को क्रमिक अनशन पर दीपक सिंह रावल बैठे जबकि उनके समर्थन में दिवाकर रावल, ग्राम भूल की अध्याली के प्रधान राजेंद्र प्रसाद, पवन रावल, जगदीश दशौनी, रवि, उम्मेद दशौनी, मयंक भंडारी, पंकज टमटा, मनोज कुमार, आनंद राम व सुनील रावल अनशन स्थल पर मौजूद रहे।

Related posts

अपने उत्तराखंड में पाए जाॅब यहां करें एप्लाई- October 2019

Newsdesk Uttranews

Uttarakhand Board Result 2021- विवेकानंद बालिका इंटर कॉलेज की दीक्षा ने किया इंटरमीडिएट में विद्यालय टॉप

Newsdesk Uttranews

Uttarakhand- सीएम (cm tirath) ने की ग्राम विकास विभाग की समीक्षा, 10 करोड़ से अधिक के कार्यों का निरीक्षण मुख्य अभियंता स्वयं करेंगे

Newsdesk Uttranews