उत्तरा न्यूज
अभी अभी चम्पावत

दुश्वारी : आल वेदर सड़क निर्माण के चलते यात्रियों को नहीं मिल रही जाम से निजात

चम्पावत।इन दिनों टनकपुर पिथौरागढ़ निर्माणाधीन सड़क में निर्माण के चलते पर्वतीय क्षेत्रों की यात्रा करने वाले यात्रियों को खासी मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है। इस दौरान लगने वाले जाम और धूल के उठते गुबार यात्रियों के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं। इसके चलते टनकपुर से पिथौरागढ़ का सफर यात्रियों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है।
शनिवार कोअमरु बैंड ओर चल्थी पुल के पास आधे से एक घंटे रुकना पड रहा है। और एक से आधा घंटा धौन से लगभग चार किलोमीटर पीछे लग रहा है। जाम के कारण दूर दराज के इलाकों में जाने वाले यात्रियों को समय से घर न पहुंचने के कारण होटल में रुकना पड़ रहा है।

बारहमासी सड़क पर स्वाला के समीप वाहनों को लोहाघाट पहुंचने में चार से पांच घंटे का अतिरिक्त समय लग रहा है। यात्रियों की समस्या तो दूर मरीजों को ले जा रही एंबुलेंस घंटों जाम में फंसी पड़ी हैं। बाहर राज्यों से आए सैलानि घंटों गाड़ियों में बैठे धूल से भरे गुबारों को देख आगे जाने से कतरा रहे हैं । इधर सड़क में पानी छिड़काव कर पाने में नाकामी साबित हो रही है। साथ ही घंटों जाम में गाड़ियां आड़ी तिरछी लगने से जाम से मुक्ति मिल पाना कठिन हो रहा है।

Related posts

अल्मोड़ा(almora) में बीजेपी कार्यकर्ता दिखे गदगद: कुंदन और कैलाश को संगठन में अहम जिम्मेदारी मिलने पर की आतिशबाजी

Newsdesk Uttranews

Corona Update— उत्तराखंड में Corona संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 2642

UTTRA NEWS DESK

पिथौरागढ़ जिले में शुरूवाती दो घंटे में 11.262 प्रतिशत मतदान

Newsdesk Uttranews