उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

ऐतिहासिक होगा अल्मोड़ा महोत्सव : चौहान

अल्मोड़ा महोत्सव को लेकर बैठक में बोले विधानसभा उपाध्यक्ष

अल्मोड़ा। यहा आयोजित एक बैठक को संबोधित करते हुए विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान ने अल्मोड़ा में 20 अक्टूबर से 22 अक्टूबर तक आयोजित होने वाले ‘‘अल्मोड़ा महोत्सव’’ को सफल बनाने के लिये सभी तैयारियाॅ समय से पूरी करने को कहा। उन्होने कहा कि बड़े स्तर पर आयोजित हो रहा यह महोत्सव ऐतिहासिक साबित होगा। सर्किट हाउस में आयोजित बैठक् में श्री चौहान ने कहा कि महोत्सव को सफल बनाने के लिये सभी को टीम भावना से कार्य करना होगा तभी यह महोत्सव सही मायने में सफल हो पायेगा।

विधानसभा उपाध्यक्ष ने कहा कि इस मेले में स्थानीय कलाकारों को विशेष महत्व देने पर जोर दिया। विधानसभा उपाध्यक्ष ने बताया कि महोत्सव में प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत सहित अन्य विशिष्ट व अति विशिष्ट अभ्यागत अतिथि भी मौजूद रहेगे। बताया कि इस मौके पर गोविन्द बल्लभ पंत हिमालयन पर्यावरण विकास संस्थान में बदलते मौसम परिवर्तन व पर्यावरण विषय पर एक विस्तृत चर्चा आयोजित की जायेगी। और उदय शंकर नाट्य अकादमी में एक बायर्स मीट भी आयोजित की जायेगी जिसमें जिसमें उद्योगों को स्थापित किये जाने के बारे में विस्तृत चर्चा होगी।

बैठक में जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने आश्वस्त किया कि इस महोत्सव को सफल बनाने के लिये आम लोगों से सहयोग की अपील की गयी है साथ ही सांस्कृतिक दलों के साथ निरन्तर वार्ता की जाय रही है। बैठक मेंभाजपा जिला अध्यक्ष गोविन्द सिंह पिलख्वाल, नगर अध्यक्ष कैलाश गुरूरानी, सुनील जोशी,किरन पंत, मीना भैसोड़ा, रवि रौतेला, विनीत बिष्ट, ललित लटवाल, अजीत कार्की, दर्शन रावत, सुरेश भट्ट, कृष्ण बहादुर सिंह, उपजिलधिकारी विवेक राय, जिला शिक्षाधिकारी माध्यमिक एच0बी0 चंद, बेसिक राय साहब यादव, जिला आपदा प्रबन्धन अधिकारी राकेश जोशी सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

Related posts

बिग ब्रेकिंग : कोरोना वायरस (corona ) के चलते इन्टरनेशनल समिट निरस्त

Newsdesk Uttranews

कोसी बचाने को एक साथ लगाए 14 हजार पौंधे,इको टास्क फोर्स के साथ जुटे ग्रामीणों के हाथ

Nainital नैनी महिला व बाल विकास समिति द्वारा सांस्कृतिक विरासत संरक्षण हेतु कार्यक्रम आयोजित

Newsdesk Uttranews