उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

अरे यह क्या हो गया डीएम अल्मोड़ा ने ‘सरकार’ को दे दी अपनी पूरी प्राँपर्टी, अधिकारी चूपचाप देखते रहे घटनाक्रम

अल्मोड़ा महोत्सव के आखरी दिन आया चौंकाने वाला मोमेंट

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा जिला प्रशासन की ओर से इन दिनों अल्मोड़ा महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है| आयोजन को सफल बनाने के लिए खुद डीएम नितिन भदोरिया तत्परता से सारे कार्यक्रमों पर नजर बनाए हुए हैं।
लेकिन आज अचानक कार्यक्रमों की श्रंखला के दौरान यह रोमांचक वाकया सामने आया जब डीएम ने अपनी सारी संपत्ति ‘सरकार’को देने वाले पत्र में ना केवल हस्ताक्षर कर दिए वरन इस ऐलान को खुद पढ़ कर सुनाया भी। डीएम यहीं नहीं रुके उन्होंने अपना पद भी ‘सरकार’ को देने की घोषणा कर दी और खुद हिमालय जाने का एेलान कर दिय। जिलाधिकारी के सारे अधीनस्थ अधिकारी चूपचाप उनकी घोषणा को सुनते रहे और चाह कर भी कुछ नहीं कर पाए।
शुरुआती समाचार को देखकर यदि आप चौंक रहे हैं तो हम आपको बता दें कि इसमें चौंकने वाली बात कुछ है भी नहीं हम बात कर रहे हैं अल्मोड़ा महोेत्सव के आखरी दिन मंच में कार्यक्रम प्रस्तुत कर रहे प्रख्यात जादूगर एनसी सरकार की। यही वह ‘सरकार’ हैं जिन्होंने अपने कार्यक्रम के दौरान डीएम से प्राँपर्टी और उसमें डीएम के हस्ताक्षर वाला पत्र पढ़वा लिया ।
इस दौरान पूरे पांडाल में ठहाकों का दौर शुुुरु हो गया बाद में मैजिशियन एनसी सरकार ने डीएम का आभार जताते हुए उस पत्र को फाड़ दिया। मंगलवार की शाम प्रख्यात मैजीशियन एनसी सरकार ने कई अचंभित करने वाले करतब दिखाए| उनके शो में तालियों की गड़गड़ाहट बढ़ती ही रही।

सबसे रोेमाचिंत कर देने वाले शो में जादूगर सरकार ने डीएम को मंच पर बुलाया और एक प्रसस्ति पत्र पढ़ते हुए डीएम से उसमें हस्ताक्षर कर देने को कहा। डीएम द्वारा पत्र में दस्तखत कर देने के बाद जादूगर ने जब हाथ लहराया तो वहा एक पत्र सामने आया जिसमें डीएम की ओर से जादूगर से उधार लेने की बात स्वीकारी। और अपनी सारी संपत्ति उन्हें प्रदान करने के साथ ही पद भी उन्हें देने की बात कही। खुद डीएम ने पत्र पढ़ा और घोषणा पढ़ते ही पूरे पंडाल में ठहाके गूंज उठे। मंगलवार की पूरी शाम मैजिक शो के नाम रही। मंगलवार रात को पवनदीप राजन और कव्वाल ग्रुप का कार्यक्रम भी आयोजित होना है।
फोटो- जादूगर एनसी सरकार के साथ डीएम व अन्य

Related posts

ब्रेकिंग— 24 साल का युवक अवैध चरस (Illegal hashish) के साथ दबोचा

UTTRA NEWS DESK

कार्यकर्ताओं के साथ कई  मोहल्लों में घूमे कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी

Almora- उपनल कर्मचारियों ने काला फीता बांधकर विरोध जताया

Newsdesk Uttranews