उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा खेल

स्वराज स्पार्टन और अल्मोड़ा प्लेयर्स ने जीते अपने अपने मुकाबले

अल्मोड़ा में प्राइज़ मनी विक्टोरिया प्रीमियर लीग के मुकाबले जारी

अल्मोड़ा। विक्टोरिया क्लब के तत्वाधान में प्राइज़ मनी विक्टोरिया प्रीमियर लीग के मुकाबले जारी है। सोमवार को प्रतियोगिता के 12 वें दिन का पहले मुकाबले में स्वराज स्पार्टन ने मेहरा स्पोर्ट्स को 45 रनों से हराकर मुकाबला जीता। स्वराज स्पार्टन ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.5 ओवरों में नीरज सौन के 66 रनों की मदद से 168 रन बनाये। मेहरा स्पोर्ट्स टीम की ओर हितेश ने दो विकेट चटकाये। 169 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मेहरा स्पोर्टस की टीम 20 ओवरो में 7 विकेट खोकर 123 रन ही बना सकी।

स्वराज स्पार्टन टीम की ओर से देवेन्द्र परिहार ने 3 विकेट लिये। स्वराज स्पार्टन टीम के नीरज सौन को शानदार बल्लेबाजी के लिये मैन आफ दि मैच का पुरूस्कार दिया गया। सोमवार को प्रतियोगिता में दूसरा मुकाबला अल्मोड़ा प्लेयर्स ने तव एकेडेमी-कुमाऊँ मार्ट को 32 रनों से हरा दिया। अल्मोड़ा प्लेयर्स की टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में विक्रम बोरा के 45 रनों की बदौलत 6 विकेट खोकर 162 रन बनाये। तव एकेडेमी-कुमाऊँ मार्ट टीम के अमन ने 3 विकेट चटकाये। 163 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तव एकेडेमी-कुमाऊँ मार्ट की टीम निर्धारित 18.5 ओवरों में 130 रन बनाकर आउट हो गई। अल्मोड़ा प्लेयर्स टीम की ओर से गणेश पथनी ने सर्वाधिक 3 विकेट लिये। अल्मोड़ा प्लेयर्स टीम के विक्रम बोरा को 45 रनों की पारी खेलने पर मैन आफ दि मैच का पुरूस्कार मिला।

मैच में निर्णायक की भूमिका में क्षितिज पांडेय, सुरेन्द्र बोरा, चंदन लटवाल, नंदन फर्त्याल रहे। स्कोरर लक्ष्मण पाना तथा उदघोषक की आशीष अधिकारी रहे।

Related posts

कोरोना अपडेट— उत्तराखण्ड में 5 नये कोरोना पॉजिटिव (corona positive), पढ़े पूरी खबर

Newsdesk Uttranews

क्रैंक फेस्टिवल में लोक कलाकारों की उपेक्षा का आरोप

Newsdesk Uttranews

Almora- आतंक का पर्याय बना गुलदार पिंजरे में कैद

Newsdesk Uttranews