उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

अल्मोड़ा पालिका चुनाव अंतिम दिन कांग्रेस ने भी दिखाई ताकत : प्रदीप कुंजवाल व आनंद रावत ने संभाली कमान

कांग्रेस की रैली में नहीं आ सके हरीश रावत :फोन पर किया जनसभा को संबोधित 

अल्मोड़ा। निकाय चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस ने पूरा जोेर लगा दिया । वरिष्ठ नेता हरीश रावत के रैली में नहीं पहुंचने के बावजूद सभा में बड़ी संख्या में मतदाताओं को बुलाने में कांग्रेस कामयाब हुई। हरीश रावत ने फोन पर जनता को संबोधित किया| और नगर के पूर्ण विकास और रुके हुए कार्यों को पूरा करने के लिए कांग्रेस को वोट देने की अपील की। 

अपने संबोधन में कांग्रेस के अध्यक्ष पद प्रत्याशी प्रकाश चंद्र जोशी ने विरोधियो पर दुष्प्रचार का आरोप लगाते हुए कहा कि इस तरह के कुचक्रो से वह घबराने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि 5 वर्ष पूर्व जब उन्होंने नगर पालिका अध्यक्ष पद संभाला था तब पालिका 14 करोड़ के कर्जे में थी। और कांग्रेस सरकार और अल्मोड़ा के लोगो के सहयोग से आज पालिका कर्जमुक्त हो गयी है।

उन्होंने भाजपा पर प्रदेश की जनता के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया। उन्होंने अपने कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि अल्मोड़ा में पार्किंग की समस्या को देखते हुए लक्ष्मेश्वर, थपलिया और सिकुड़ा में पार्किंग स्थल विकसित करने का कार्य प्रगति पर है । नगर में प्रकाश व्यवस्था के लिए एलईडी लाइट लगवाई गयी। पांडेखोला बाईपास, लक्ष्मेश्वर और करबला में पार्को का निर्माण किया गया। जनसभा में राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा, प्रदेश महामंत्री आनंद रावत, गोविंद सिंह कुंजवाल, पूर्व विधायक मनोज तिवारी, बिट्टू कर्नाटक, सिकंदर पंवार, राजेन्द्र बाराकोटी सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

Almora- शीतलाखेत के जंगल में पहुंच गया, राष्ट्रीय पक्षी मोर(National Bird Peacock) ? लोगों ने खींची तस्वीरें

Newsdesk Uttranews

समस्या: इस गांव में एक परिवार को मिल रहा सिर्फ 5 लीटर पानी, ग्रामीण बूंद—बूंद पानी के मोहताज

Newsdesk Uttranews

काली ओर सरयू के तट पंचेश्वर में होगा दो दिवसीय भव्य उत्तरायणी महोत्सव

Newsdesk Uttranews