उत्तरा न्यूज
अभी अभी रामनगर

अनोखी पहल : एडीजी पुलिस के जनसंवाद कार्यक्रम में कोतवाल हुये पास

नशे पर रोक लगाने के आदेश

रामनगर। एक अनोखी पहल के तहत आयोजित हुए एडीजी पुलिस के जनसंवाद कार्यक्रम में शहर के लोगो ने कोतवाल की प्रशंसा की। लोगों ने शहर व ग्रामीण क्षेत्रो में चल रहे नशे के कारोबार पर प्रभावी रोक लगाने की मांग की। आडिटोरिम हाल में पुलिस विभाग द्वारा आयोजित ‘जनसंवाद’ कार्यक्रम का संचालन जिले के एसएसपी जन्मेन्जय खण्डूरी ने किया। जनसंवाद के दौरान लोगो ने नगर व ग्रामीण क्षेत्र में बढ़़ रहे नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने की मांग की।

रानीखेत रोड पर यातायात व्यवस्था का मुददा भी जनसंवाद के दौरान उठाया गया। जगह-जगह शराबियो के जमावाड़े से परेशान लोगो ने शराबियों के आतंक से निजात दिलाये जाने की मांग की। कोतवाल रवि कुमार सैनी की कार्यशैली की प्रशंसा करते हुये जनता ने पुलिस बल को और अधिक मुस्तैद करने की भी मांग की। लखनपुर चुंगी से कोसी बैराज तक पुलिस गश्त बढ़ाये जाने, रानीखेत रोडके ठैले वालो द्वारा अवैध शराब बेचे जाने, कोटद्वार रोड पर असामाजिक तत्वो की गतिविधियों पर अंकुश लगाने, ढेला व मालधन सहित सावल्दे, कानियां, हिम्मतपुर आदि क्षेत्रो में अवैध शराब की बिक्री किये जाने, नगर के कई स्थानो पर नशे की गोलियां, गांजा, नशीले इन्जेक्शन आदि बेचे जाने तथा आमडंडा में पर्यटन पुलिस चौकी को फिर से बहाल करने जैसे मामले जनसंवाद में उठाये गये।
सभी मुददो पर सवालो के साथ ही जवाब देते हुये अपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था (ला-आर्डर) अशोक कुमार ने पुलिस को सख्ती से नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने के निर्देश देते हुये एक माह के में सकारात्मक परिणाम दिये जाने के आदेश दिये। उन्होने इस अवधि के बाद भी नशे के कारोबार की शिकायत मिलने पर अधिकारियों पर कार्यवाही के संकेत भी दिये। इस दौरान श्री कुमार ने जनता से पुलिस को सहयोग की अपेक्षा करते हुये कहा कि किसी भी प्रकार की अपराधिक व संदिग्ध गतिविधियो की सूचना पुलिस को तत्काल देकर बढ़ती अपराधिक घटनाओं पर रोकथाम लगाने मे ंअपना योगदान दें। इस दौरान एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव, पुलिस क्षेत्राधिकारी लोकजीत सिंह, कोतवाल रवि कुमार सैनी, ब्लाक प्रमुख संजय नेगी, पूर्व पालिकाध्यक्ष भगीरथलाल चौधरी, मौ0 अकरम. पुष्कर दुर्गापाल, जगमोहन सिंह बिष्ट, सत्यप्रकाश शर्मा, भूपेन्द्र खाती, भावना भटट, शिल्पेन्द्र बंसल, जिकरान कुरैशी, गणेश रावत, हेम भटट, दिनेश चन्द्रा, प्रभात ध्यानी सहित कई लोग मौजूद रहे।

Related posts

आईटीबीपी में तैनात सूबेदार खुल्बे का निधन, सैन्य सम्मान के साथ हुई अन्तेष्ठी

लोगों को अपनी जमीन से बेदखल करने की साजिश है प्राधिकरण : ऐरी

Newsdesk Uttranews

माजिला बने आँल इंडिया शिक्षक फैडरेशन के संगठन मंत्री, शिक्षकों में हर्ष बने आँल इंडिया शिक्षक फैडरेशन के संगठन मंत्री, शिक्षकों में हर्ष बने आँल इंडिया शिक्षक फैडरेशन के संगठन मंत्री, शिक्षकों में हर्ष