उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड पिथौरागढ़

एशियन एकेडमी पिथौरागढ़ के मृत छात्र के परिजनों को मुआवजा दिलाने की मांग

पिथौरागढ़। एशियन एकेडमी के छात्र को मुआवजा दिये जाने की मांग को लेकर पिथौरागढ़ नगर पालिका के समस्त सभासदों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बस हादसे में मारे गए छात्र के परिवार को स्कूल प्रबंधन की ओर से उचित मुआवजा दिलाये जाने की मांग की गयी।

ज्ञापन में कहा गया है कि एशियन एकेडमी में नर्सरी में पढ़ने वाले छात्र दारेन अली पुत्र अली अहमद की बीते दिनों स्कूल की छुट्टी के समय स्कूल की ही बस की चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गई थी। इस हादसे के बाद दारेन अली का परिवार गहरे सदमे में है। सभासदों ने जिलाधिकारी सी. रविशंकर से मांग की है कि दारेन अली के परिवार को एशियन स्कूल प्रबंधक से उचित मुआवजा दिलाया जाए। साथ ही दारेन की स्मृति में प्रतिवर्ष एक कार्यक्रम आयोजित कर श्रद्धांजलि दी जाए। सभासदों ने इस संबंध में ठोस कार्यवाही न होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है। ज्ञापन देने वालों में सभासद दिनेश सौन, अनिल जोशी, राधा सूंठा, हेमा साही, किशन खड़ायत, पवन मेहरा और सभासद विजय महर आदि शामिल थे।

Related posts

बिग ब्रेकिंग: दशमोत्तर छात्रवृत्ति घोटाले मामले में अल्मोड़ा में पहला मुकदमा दर्ज— अन्य कई शिक्षण संस्थान राडार में, इस स्कूल पर लगा सरकारी धन के गबन का आरोप

UTTRA NEWS DESK

पांडेखोला मे तेंदुए (leopard) का आतंक

Newsdesk Uttranews

Almora-धौलादेवी स्वास्थ्य केन्द्र (health center)को उपलब्ध कराए पीपीई किट व मास्क

Newsdesk Uttranews