उत्तरा न्यूज
अभी अभी बागेश्वर

बागेश्वर में गुलदार ने काली की दीवाली, पांच साल के मासूम को उठा ले गया गुलदार

बागेश्वर में पांच लोगों को गुलदार बना चुका है निवाला नहीं चेता वन विभाग

बगरेश्वर। दीपावली पर्व की पहली रात ड्यांगढ़ बागेश्वर के सुरेन्द्र कठायत के लिए काली साबित हुई| गुलदार ने उनके पांच वर्षीय वर्षीय मासूम को  निवाला बना डाला|
गुलदार ने सात साल के मासूम करन पुत्र सुरेन्द्र कठायत को निवाला बना लिया। बच्चे का शव घटनास्थल से 20 मीटर दूर गहरी खाई में मिला।
जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय से करीब चार किलोमीटर दूर ड्यांगढ़ गॉव में देर सायं 6 बजकर 20 मिनट पर गुलदार ने हमला कर दिया।
हमले के समय बच्चा अपने घर के आंगन के पास खेल रहा था। परिजनों कि मुताबिक गुलदार ने सीधे बच्चे के गले मे हमला कर दिया। परिजनों ने शोर मचाया लेकिन शोर मचाने पर बच्चे को लेकर गुलदार भाग गया और बच्चे को गांव से 20 मीटर दूर गहरी खाई में फेंककर भाग गया।
आनन फानन में बच्चे को जिला अस्पताल लाया गया। डॉक्टर राशिदा ने बताया कि अस्पताल लाने से पहले बच्चे की मौत हो चुकी थी। वहीं सूचना पर विधायक चन्दनरामदास, जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश ऐठानी, पूर्व विधायक ललित फर्स्वाण मौके पर पहुँचे। वही घटना के आधे घण्टे बाद जिला प्रशासन का कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुँच। जिलाधिकारी की निर्देश पर आधे घंटे बाद उपजिलाधिकारी राकेश चंद्र तिवारी ने घटना का जायजा लिया। गौर करने वाली बात है कि बागेश्वर जिला मुख्यालय में अब तक गुलदार पांच बच्चों को निवाला बना चुका है। जिसे लेकर जनता में घर आक्रोश है। जानकारी के मुताबिक वन विभाग ने मुआवजे के तौर पर पीड़ित परिवार को 50 हजार की तात्कालिक सहायता प्रदान की बात कही है|

Related posts

सड़क की मांग की लड़ाई लड़ रहे ग्रामीणों ने दिया, चक्काजाम का अल्टीमेटम

तो अल्मोड़ा में भी दोपहिया वाहन पर पिछली सवारी के लिये भी हेलमेट ना पहनने पर होगा चालान

Newsdesk Uttranews

कोरोना (Corona) संक्रमित को पुलिस ने तत्काल उपलब्ध कराया सिलेंडर

Newsdesk Uttranews