उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा उत्तराखंड

पांच वर्ष की बालिका पर झपटा गुलदार : किया अस्पताल भर्ती

प्रमोद जोशी

बग्वालीपोखर ( अल्मोड़ा )। बग्वालीपोखर के पास एक पांच वर्ष की बालिका को गुलदार ने हमला कर घायल कर दिया। बालिका को उपचार के लिये रानीखेत अस्पताल ले जाया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ग्राम बगूना में एक पांच वर्ष की बालिका पर गुलदार झपट पड़ा। बालिका के गले पर चोट है। लोगों के हो हल्ला मचाने पर गुलदार वहा से भाग निकला। 

 
प्राप्त जानकारी के मुताबिक ग्राम बगूना में पूरन सिंह बिष्ट के आंगन में घर के सभी लोग बैठे हुए थी कि अचानक गुलदार पूरन सिंह की बालिका प्रीति पर झपट पड़ा। लोगों के हो हल्ले के बाद गुलदार बालिका को छोड़कर वहा से भाग निकला। घटना शाम 7:30 बजे के आसपास की है।   बगूना गांव के  प्रधान  राजू और भुवन राम ने तत्काल क्षेत्र के लोगों को इसकी सूचना दी। इसके बाद क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता और भाजपा के पूर्व रानीखेत जिलाध्यक्ष अनिल शाही ने इसकी सूचना ​जिलाधिकारी व अन्य आला ​अधिकारियों को दी। श्री शाही ने वन विभाग के अधिकारियों से गुलदार को पकड़ने के लिये पिंजरा लगाने की मांग की हैै। कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने तत्काल वन विभाग के ​अधिकारियों को क्षेत्र में पिंजरा लगाने को कहा है। श्रीमती आर्या ने घटना पर दुख् व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन से बालिका का उपचार कराने के निर्देश भी दिये। स्थानीय लोगों ने जिलाधिकारी और उपजिलाधिकारी का घटना का संज्ञान लेकर कार्यवाही करने के लिये शुक्रिया अदा किया हैै।  

Related posts

50 सालों तक अडाणी ग्रुप के पास रहेगा Lucknow airport

Newsdesk Uttranews

Corona: बचाव व अन्य व्यवस्थाओं के लिए नोडल नामित

Newsdesk Uttranews

ब्रेकिंग: धौलनेली बूथ में मतदान डयूटी में तैनात ​कर्मियों पर लगाया धांधली का आरोप, मतदान ​कर्मियों के देर तक रूकने को लेकर अब सदस्य क्षेत्र पंचायत प्रत्याशी ने उठाएं कई सवाल, पढ़े पूरी खबर

Newsdesk Uttranews