उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

भनोली के पाली गुणादित्य में इंडेन गैस सर्विस की एजेंसी शुरू, लोगों को घर के समीप मिलेगी रसोई गैस

अल्मोड़ा : भनोली तहसील के पाली गुणादित्य में इंडेन गैस सर्विस की एजेंसी शुरू हो गई है। जिला पंचायत अध्यक्ष पार्वती महरा ने रविवार को एजेंसी का शुभारंभ किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इस एजेंसी के खुलने के बाद अब ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को रसोई गैस के लिए करीब 60 किमी दूर अल्मोड़ा के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे।
मां पार्वती नाम की गैस एजेंसी का शुभारंभ करते हुए जिपं अध्यक्ष महरा ने कहा कि अब तक भनोली तहसील के करीब तीस हजार से अधिक लोगों को रसोई गैस के लिए अल्मोड़ा या दन्या के चक्कर काटने पड़ते थे। लेकिन इंडेन गैस एजेंसी के खुलने के बाद अब ग्रामीणों को उन्हीं के क्षेत्र में रसोई गैस हर समय मुहैया हो जाएगी।
बताया कि इस एजेंसी से क्षेत्र के गुणादित्य, पाली, तड़कोट, चिल, सिंधिया, फल्टियां, मल्ला सालम समेत चालीस ग्राम पंचायतों को रसोई गैस उपलब्ध हो सकेगी। एजेंसी के शुभारंभ मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष पांच नए उपभोक्ताओं को गैस कनेक्शन भी वितरित किए। पाली गुणादित्य में शुरू इस गैस एजेंसी की क्षमता आठ हजार सिलेंडरों की है। इस दौरान पाली गुणादित्य की प्रधान मोहनी देवी, डूंगरा की प्रधान गीता बिष्ट, पूर्व जिपं अध्यक्ष मोहन सिंह मेहरा, मोहन सिंग्वाल, संजय सिजवाली, विनोद थापा, राजेंद्र बिष्ट, इंदर पालीवाल, भूपाल सिंह, दीवान सिंह, संतोष सिंह, माधवी देवी, मोहन रावत, देवी दत्त शास्त्री, मोती राम, सुरेंद्र मेहरा समेत अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Related posts

पाटिया में बग्वाल संपन्न

Newsdesk Uttranews

विधायक धामी (Harish Singh Dhami) पर मुकदमे को लेकर कांग्रेसी भड़के

Newsdesk Uttranews

Uttarakhand- बीडीओ की आत्महत्या की कोशिश का मामला गरमाया, सीबीसीआईडी जांच की मांग

Newsdesk Uttranews