उत्तरा न्यूज
अपराध अभी अभी अल्मोड़ा उत्तराखंड

बिग ब्रेकिंग अल्मोड़ा में एसिड अटैक से एक ही परिवार के सात लोग झुलसे आरोपी भी अस्पताल में भर्ती

अल्मोड़ा। सोमवार की शाम अल्मोड़ा में एक बड़ी दुखद घटना सामने आयी है। भैसियाछाना विकास खण्ड के दशाऊ ( दशौं ) गांव में एक ही परिवार के सात सदस्यो पर एसिड अटैक से सभी स्तब्ध है। घटना राजस्व क्षेत्र डालाकोट के दशाऊ गांव में घटित हुई है।

घायलों को देर सांय प0 हरगोविन्द पंत जिला चिकित्सालय लाया गया। दो लोगो की गंभीर हालत को देखते हएु उन्हे हल्द्वानी रैफर कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक शेर सिंह, जया देवी, नीमा देवी, किरन चम्याल पुत्री, हरीश चम्याल ,चांदनी चम्याल , मोहिनी देवी के ऊपर एसिड अटैक से हमला हुआ है। प्रथम दृष्टया यह मामला पारिवारिक कलह के चलते घटित हुआ बताया जा रहा है। एसिड अटैक में घायल शेर सिंह ने बताया कि उनका भाई रघुनाथ सिंह उनके साथ पूर्व से ही रंजिश रखता था और आज उसने शराब पीकर इस घटना को अंजाम दिया ।

इधर एक नाटकीय घटनाक्रम में पता चला है कि आरोपी रघुनाथ सिंह भी बेस अस्पताल में धायल अवस्था में लाया गया है। पुलिस सभी कोणों से इस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

गोल्डन कार्ड (golden card) इन विशेष शिविरों में इस तिथि तक अवश्य बनाएं

Newsdesk Uttranews

भाजपा शासन में घुटन महसूस कर रही प्रदेश की जनता: हरीश रावत, सरयू बगड़ में लगे राजनैतिक पंडाल में पूर्व सीएम हरीश रावत ने भाजपा पर किए तीखें वार

UTTRA NEWS DESK

खाद्य सुरक्षा विभाग और पालिका प्रशासन ने भवाली (bhowali) में दुकानों का किया निरीक्षण, दुकानदारों का काटा चालान

Newsdesk Uttranews