उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

त्रिशक्ति सम्मेलन में जुटी भाजपा,16 फरवरी को अल्मोड़ा में होगा लोकसभा का सम्मेलन

धौलादेवी में कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं के ​बीच हुआ विचार विमर्श

photo-uttra news

पनुवानौला (अल्मोड़ा) सहयोगी । भारतीय जनता पार्टी की ओर से अल्मोड़ा लोकसभा का त्रिशक्ति सम्मेलन के लिए भाजपा की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैंं। 16 फरवरी को यह सम्मेलन अल्मोड़ा के सिमकनी मैदान में होगा। सम्मेलन में केन्द्रीय रक्षा राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे। सम्मेलन की तैयारी को लेकर रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं की धौलादेवी मंडल के सरस्वती शिशु मंदिर में एक तैयारी बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें वक्ताओं ने सभी कार्यकर्ताओं से अधिकाधिक संख्या में इस सम्मेलन में प्रतिभाग करने की अपील की।
बैठक में जिलामहामंत्री रवि रौतेला ने कहा कि इस सम्मेलन में सभी बूथ पालक,अध्यक्ष और बीएलए टू,व सभी पदाधिकारियों को अनिवार्य शिरकत करनी है। प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुभाष पांडे ने कहा कि मंडल के सभी पदाधिकारी और आपेक्षित कार्यकर्ता इस सम्मेलन में पहुंचेगे। उन्होंने प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी भी कार्यकर्ताओं को दी। इस मौके पर मंडल प्रभारी राजेन्द्र सिंह बिष्ट, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष महेश नयाल,मंडल अध्यक्ष प्रकाश भटट, पूनम पालीवाल,कृष्णा पल्याल, दीपक, बलवंत गैड़ा,प्रताप सिंह, भुवन तिवारी,भाष्कर पांडे, लक्ष्मण गैड़ा,लक्ष्मण डसीला,खीम सिंह,धन सिंह, महेन्द्र सिंह,अंबादत्त, कुंदन, प्रकाश जोशी,चंदन सिंह, मदन सिंह, महेन्द्र जोशी, विरेन्द्र प्रसाद सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related posts

नाबालिग का विवाह की योजना में शामिल दूल्हे , सहित चार के खिलाफ मुकदमा, प्रकरण में दो ने निभाई बिचौलिए की भूमिका

उत्तरा न्यूज डेस्क

लॉक डाउन (Lock down): मरीज बन कर जांच को पहुंचे एसपी, लापरवाही बरतने पर दरोगा सस्पेंड (Suspend)

UTTRA NEWS DESK

बिग ब्रेकिंग — उत्तराखण्ड में तीन दिन के बाद दो नये कोरोना पॉजीटिव (corona Positive) केस: संक्रमितों की संख्या पहुंची 63

Newsdesk Uttranews