उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

नये रूप में दिखेगा कैंट का आशियाना पार्क, बैठक में लिया सौंदर्यकरण का निर्णय

छावनी परिषद रानीखेत की बोर्ड बैठक समपन्न

रानीखेत सहयोगी :- छावनी परिषद की बोर्ड बैठक केआरसी ब्रिगेडियर व परिषद पदेन अध्यक्ष जीएस राठौड की अध्यक्षता में समपन्न हुई। बैठक में एजेण्डे में शामिल 19 बिंदुओ के साथ ही अनेक मुददो पर चर्चा उपरांत अनेक निर्णय लिये गये। जिसमें आशियाना पार्क को नये थीम के साथ सौन्दर्यीकरण करने, इंडियन गैस गोदाम के लीज नवीनीकरण, वाटर टेंकर के रेट बढोत्तरी का निर्णय प्रमुख रहा। साथ ही बैठक में सांसद व विधायक निधि मद से परिषद क्षेत्र में किये जा रहे कार्यों पर भी चर्चा हुई। बैठक के मध्य परिषद उपाध्यक्ष मोहन नेगी ने परिषद सीमा क्षेत्र के बाहर ही बाहर निकलने वाले वाहनो से वाहन प्रवेश कर न लेने का मामला रखां। जिस हेतु तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया।
केआरसी ब्रिगेडियर व छावनी परिषद पदेन अध्यक्ष जीएस राठौड़ की अध्यक्षता में बुधवार को परिषद सभागार में समपन्न हुई बोर्ड बैठक की जानकारी देते परिषद सीईओ ज्याति कपूर ने बताया कि एजेण्डे में शामिल 19 बिंदुओ के साथ ही अनेक मुददो पर हुई चर्चा के दौरान आशियाना पार्क को नये थीम के साथ सौन्दर्यीकरण करने, वाटर टेंकर के रेट बढाने का निर्णय लिया गया। साथ ही इंडियन गैस गोदाम के लीज नवीनीकरण विषय के साथ ही राज्य सभा सांसद मद से मिले दस लाख रुपये व विधायक निधी मद से मिले अनुमानित बीस लाख रुपये से परिषद क्षेत्र में किये जा रहे कार्यो सहित अनेक मुददों पर चर्चा हुई। उन्होने बताया कि आशियाना पार्क को नये झूले लगाने के साथ ही अनेक कार्य कर आकर्षित बनाया जायेगा। साथ ही बताया कि वाटर टेंकर के रेट बढाने का निर्णय वर्तमान में डीजल के रेटो में हो रही वृद्वि के चलते लिया गया। परिषद उपाध्यक्ष मोहन नेगी द्वारा परिषद सीमा क्षेत्र के बाहर ही बाहर निकलने वाले वाहनों से वाहन प्रवेश कर न लेने वाले मामले पर उन्होने बताया कि इस हेतु तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया गयां। जिसमें परिषद उपाध्यक्ष मोहन नेगी, सभासद संजय पंत व कर्नल एसएस करहाडे सदस्य हैं। समिति अपनी रिपोर्ट बोर्ड की अगली बैठक में रखेगी।
बैठक में केआरसी ब्रिगेडियर व परिषद पदेन अध्यक्ष जीएस राठौड, उपाध्यक्ष मोहन नेगी, परिषद सीईओ ज्योति कपूर, सभासद भुवन आर्या, संजय पंत, बिंदु रौतेला, अर्चना पाठक, सुक्रत साह, कर्नल एसएस करहाडे आदि उपस्थित थे।

Related posts

अल्मोड़ा में चोरों ने पूर्व प्रोफेसर का घर खंगाला, भवन स्वामी की अनुपस्थिति में घटना को दिया अंजाम, लोगों में दहशत

Newsdesk Uttranews

बड़ी खबर: कुमाऊं विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो० नौडियाल ने दिया इस्तीफा

Newsdesk Uttranews

जिपं अध्यक्ष व ब्लाक प्रमुख का चुनाव प्रत्यक्ष रूप से कराने की मांग को हाईकोर्ट में जन​हित याचिका दायर, अप्रत्यक्ष रूप से हो रहे पंचायत चुनाव को बताया भष्ट्राचार की जड़

Newsdesk Uttranews