उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

  कैरियर काउंसलिंग का उठाये लाभ : 25 सितंबर तक चलेगी काउंसलिंग

अल्मोड़ा। आई0एल0एफ0एस0 स्किल डेवलेपमेंट कारपोरेशन लि0, देहरादून द्वारा यहा स्थानीय क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय, अल्मोड़ा में कैरियर काउन्सिलिंग चल रही है। एक सप्ताह तक आयोजित हो रही इस काउंसलिंग में स्टेक होल्डर आई0एल0एफ0एस0 स्किल डेवलपमेंट कारपोरेशन लि0 द्वारा कौशल विकास एवं उनके अल्मोड़ा स्थित सेन्टर द्वारा दिये जा रहे प्रशिक्षण होटल मैनेजमेंट के बारे में कैरियर की सम्भावनाओं पर समुचित जानकारी प्रदान की जा रही है।

क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी वाई0एस0 रावत ने बताया कि इच्छुक अभ्यिर्थियों को प्रशिक्षण और प्रवेश के सम्बन्ध में अधिक जानकारी दी जायेगी। इच्छुक अभ्यर्थी की आयु 18 वर्ष से अधिक हो, शैक्षिक योग्यता किसी भी स्ट्रीम में इण्टर परीक्षा उत्तीर्ण हो अर्हता वाले इच्छुक अभ्यर्थी अपने समस्त मूल शैक्षिक प्रमाण पत्रों, आधार कार्ड एवं फोटो के साथ क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय, अल्मोड़ा में कैरियर आउन्सिलिंग कार्यक्रम में स्वयं के व्यय पर प्रतिभाग कर सकते है।

बैठक दिन में 12 बजे से

अल्मोड़ा। प्रभारी अधिकारी जिला कार्यालय ने बताया कि 22 सितम्बर को आयसोजित होने वाले ‘‘अल्मोड़ा महोत्सव 2018’’ की तैयारियों के सम्बन्ध में गुरूवार जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया की अध्यक्षता में कलक्ट्रेट सभागार में एक बैठक आयोजित की जायेगी। उन्होंने इस बैठक से सम्बन्धित अधिकारियों से इस बैठक में प्रतिभाग करने की अपील की है।

Related posts

एससी—एसटी (SC-ST) कर्मियों का सरकार को अल्टीमेटम (Ultimatum) कहा—एक हफ्ते में पूरी हो मांगें, आंदोलन की दी चेतावनी

UTTRA NEWS DESK

Almora: अवैध शराब के विरूद्ध छापेमारी की कार्रवाई जारी रखें, डीएम ने मासिक बैठक में अफसरों को दिए यह निर्देश

Newsdesk Uttranews

उत्तरायण हॉस्पिटल पपरशैली अल्मोड़ा में हार्ट सर्जन डॉ ओपी यादव ने अस्पताल की ओपीडी में मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण किया। अल्मोड़ा, 24फरवरी 2021-उत्तरायण हॉस्पिटल पपरशैली अल्मोड़ा (Almora) में हार्ट सर्जन डॉ ओपी यादव (Dr. Op yadaw) ने अस्पताल की ओपीडी में मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण किया। इस अवसर पर 26 मरीजों ने अपना स्वास्थ्य परीक्षण

Newsdesk Uttranews