उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

शर्मनाक : छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग

पौड़ी। पौड़ी से बडी ह्रदय विदारक घटना सामने आयी है। छेड़छ़़ाड़ से मना करने पर युवती के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने का एक मामला प्रकाश में आया है। पुलिस आरोपी युवक को पकड़ने के लिये उसके गांव गई है। हमलावर युवक चालक बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक यह मामला दिन के पौने तीन बजे के आसपास का है जब ​महाविद्यालय से प्रेक्टिकल इक्जाम देकर लौट रही युवती पर एक युवक ने प्रेट्रोल छिड़ककर उसे मारने का प्रयास किया। युवती बुरी तरह से झुलस गयी है और उसे श्रीनगर मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिये भर्ती करा गया गया है। युवक पहले से शादीशुदा बताया जा रहा है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

 

मामला रविवार पौड़ी जिले की कफोलस्यूं पट्टी क्षेत्र का है। जानकारी देते हुए पौड़ी के कोतवाल मनोज रतूड़ी और तहसीलदार एचएम खंडूड़ी ने बताया कि युवती बीएससी द्धितीय वर्ष की छात्रा है और जब वह रविवार को वह महाविद्यालया से प्रेक्टिकल देकर अपनी स्कूटी से वापस अपने घर लौट रही थी कि बीएससी द्वितीय वर्ष की एक छात्रा पौड़ी के बेणु गोपाल रेड्डी महाविद्यालय से प्रयोगात्मक परीक्षा देकर अपनी स्कूटी से घर लौट रही थी। और गहड़ गांव का शादीशुदा युवक मनोज सिंह उसका पीछा कर रहा था। पीछा करते करते वह हुए भीमली तक आया और वहा युवती का रास्ता रोक दिया और जबरदस्ती करने की कोशिश की। युवती के विरोध करने पर उसने उसके ऊपर प्रेट्रोल छिड़ककर आग लगाकर वहां से भाग गया। युवती वही सड़क पर बिलखती रही। इसी बची किसी ग्रामीण ने पुलिस को इसकी सूचना दी और युवती को 108 सेवा की मदद से जिला अस्पताल लाया गया। इलाज कर रहे डाक्टरों के अनुसार युवती का शरीर 70 प्रतिशत झुलस चुका है।
पुलिस टीम आरोपी की धरपकड़ के लिये उसके गांव भेजी गयी है। इस घटना से आस पास के लोग दहशत और गुस्से में है।

Related posts

यहां बिजली के तारों में रेंगता दिखा विशाल सांप(snake), वन विभाग ने किया रेस्क्यू

Newsdesk Uttranews

Uttarakhand:: सीएम धामी पहुंचे पिथौरागढ़, आपदा प्रभावित क्षेत्र का कर रहे हवाई सर्वेक्षण

Newsdesk Uttranews

करबला – माल गांव की स्वीकृत सड़क का फाइनल सर्वे पूरा, अब ग्रामीणों को उम्मीद कि जल्द बनेगी सड़क