उत्तरा न्यूज
अभी अभी रानीखेत

चिलियानौला नगर पालिका चुनाव प्रचार की कमान थामी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने

प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन

रानीखेत सहयोगी:- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने चिलियानौला नगर पालिका परिषद चुनाव को लेकर रविवार को पार्टी प्रत्याशीे कार्यालय का उद्घाटन किया साथ ही उन्होंने क्षेत्र में जन सम्पर्क कर लोगों को केंद्र एवं प्रदेश सरकार द्वारा जनहित में किए जा रहे उपलब्धि भरे कार्यों से अवगत कराया तथा लोगों से अध्यक्ष पद भाजपा प्रत्याशी विमला आर्या के साथ ही सभासद प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान कर उन्हे भारी मतों से जिताने की अपील की।
चिलियानौला नगर पालिका परिषद चुनाव को लेकर प्रचार में तेजी आने लगी है रविवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने भाजपा प्रत्याशी कार्यालय का उद्घाटन कर कार्यकर्ता के साथ बैठक की तत्पश्चात उन्होंने नगर पालिका क्षेत्र में जन सम्पर्क कर लोगों से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने लोगों को अवगत कराया की केंद्र की मोदी एवं प्रदेश की त्रिवेंद्र सरकार जनहित के कार्य कर रही है साथ ही कहा कि भाजपा की कथनी करनी में कोई अंतर नहीं है और पालिका के विकास के लिए सरकार गंभीर है।
इस अवसर पर अध्यक्ष पद प्रत्याशी विमला आर्या सभासद प्रत्याशियों के साथ ही प्रेमशर्मा विमला रावत सुनीता डाबर मदन राम रेनू बिष्ट सहित अनेक लोग थे

Related posts

रामनगर ब्रेकिंग : महिला का शव मिलने से सनसनी

Newsdesk Uttranews

मवेशियों को चराने गई महिला को जंगली सुअर ने किया घायल, बचाने गया व्यक्ति भी हुआ लहुलुहान,ग्रामीणों में रोष

Newsdesk Uttranews

उत्तराखंड— गैरसैंण (Gairsain) को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाना शहीदों और आंदोलनकारियों का अपमान: उक्रांद

UTTRA NEWS DESK