उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड ऊधम सिंह नगर शांतिपुरी

चोरी का खुलासा न होने पर ग्रामीणों ने पंतनगर थाने का किया घेराव

27 नवंबर को दिनदहाडे हुई थी शहीद के घर चोरी

मोहन सिंह कोरंगा

पंतनगर/ शान्तिपुरी। बीते 27 नवंबर मंगलवार को दिनदहाडे जवाहरनगर में शहीद मेजर अजय उप्रेती(सेवा मेडल ) के घर हुई चोरी की वारदात के खुलासे में देरी को लेकर जिला पंचायत सदस्य विनोद कोरंगा व पूर्व सैनिको ने पंतनगर थाने पहॅुचकर अपना आक्रोश जताया।

सोमवार को जिला पंचायत विनोद कोरंगा की अगुवाई में क्षेत्र के पूर्व सैनिको ने पंतनगर थाने पहॅुचकर बीते दिनों रावत नगर जवाहरनगर में शहीद के घर हुई दिनदहाडे चोरी का खुलासा न होने पर रोष जताया। इस दौरान शहीद मेजर अजय उप्रेती (सेवा मेडल) के पिता रिटायर्ड स्कवाडन लीडर बी0सी0उप्रेती ने कहा कि दिनदहाडे चोरी की घटना में संदिग्ध सीसीटीवी में साफ साफ दिखाई दे रहा है। बावजूद इसके चोर को पकडने में देरी से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। वही जिपंस विनोद कोरंगा ने कहा कि दिनदहाडे चोरी से ग्रामीणों में तो डर व्याप्त है परन्तु लगता है कि चोरों को पुलिस का बिलकुल भी भय नही है। कोरंगा ने कहा कि पुलिस को दिनदहाडे चोरी की वारदात को गंभीरता से लेकर जल्द से जल्द खुलासा करना चाहिए जिससे की ग्रामीणों का भय कम हो सके। वही ग्रामीणों ने कहा कि दिनदहाडे हुई चोरी की वारदात के दिन घर गृहस्वामी व उनकी पत्नी दोनो बाहर गये थे नही तो कोई बडी घटना भी घट सकती थी। गा्रमीणों ने कहा कि इस तरह की घटना आगे न हो और चोर में पुलिस का भय बना रहे इसके लिये पुलिस को जल्द से जल्द चोर को पकडकर चोरी का खुलासा करना चाहिए।

वही पंतनगर थानाध्यक्ष संजय पाठक से बात करने पर उन्होने कहा कि जवाहरनगर की चोरी की घटना की छानबीन गंभीरता के साथ चल रही है वही पुलिस सीसीटीवी व अन्य जरियों से चोर तलाश में जुटी हुई है। उन्होने कहा कि कईयों से शक के आधार पर पूछताछ की जा रही है उन्होने आश्वासन दिया कि जल्द ही चोर को पकडकर चोरी की वारदात का खुलासा किया जायेगा।

थाने के घेराव में जिला पंचायत सदस्रू विनोद कोरंगा, रिटायर्ड स्कवाडन लीडर बीसी उप्रेती, पूर्व सैनिक संगठन शान्तिपुरी के अध्यक्ष डीडी उपाध्याय, कै0 देवेन्द्र कोरंगा, धर्मानन्द पांडे, एन के शर्मा, रघुवर सिह कार्की, मोहन चन्द्र जोशी, हरीश चन्द्र उपाध्याय, पूरन चन्द्र, जगत सिह बिष्ट, रणजीत सिह बिष्ट, आषीश देउपा, पंकज नौलिया, गोपाल दत्त, नन्दा बल्लभ जोशी, गजेन्द्र सिह राना, मनोज आले, धमेन्द्र आले आदि मौजूद रहे।

Related posts

धार्मिक आयोजनों में लाउडस्पीकर (loudspeakers) के प्रयोग पर लगे प्रतिबंध — विहिप

Newsdesk Uttranews

जहरीली शराब प्रकरण – तीन आरोपी पुलिस की गिरफ्त में : मुख्य आरोपी की तलाश जारी

Newsdesk Uttranews

महिला होली में खूब झूमे होल्यार, देर तक चलता रहा फागोत्सव