उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने की मांग को लेकर एसएसपी से मिले जनाधिकार मंच के कार्यकर्ता

अल्मोड़ा-: अल्मोड़ा जन अधिकार मंच एंव नगर के व्यापारियों द्वारा संयुक्त रूप से जनपद के नवनियुक्त वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रह्लाद नारायण मीणा से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में मुलाकात कर बीते दिनों अल्मोड़ा में आधे दर्जन से ज्यादा चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश करने की मांग की। श्री मीणा ने एक बॆठक कर सभी से अल्मोड़ा में बेहतर कानून व्यवस्था के लिए सुझाव मांगे।

अल्मोड़ा जन अधिकार मंच ने पांच सूत्रीय ज्ञापन प्रेषित कर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से उचित पहल की मांग की। ज्ञापन में सीसीटीवी कैमरों के बावजूद चोरी की बढ़ती घटनाओं पर गहरी चिंता व्यक्त की गई साथ ही सभी वार्डों में ग्राम प्रहरी की तर्ज पर वार्ड प्रहरी तैनात करने की मांग की |
बॆठक एंव ज्ञापन देने वालों में अल्मोड़ा जन अधिकार मंच के त्रिलोचन जोशी, एड. केवल सती, मनोज सनवाल, हेम चन्द्र जोशी, पान सिंह बिष्ट, घनानंद जोशी, सुनील कर्नाटक, हर्षवर्धन जोशी, मो.नईम, कपिल मल्होत्रा, अमरनाथ रावत, कंचन शॆली एंव व्यापारियों में संजय साह रिक्खू, श्याम लाल साह, कुलदीप मेर, शैलेन्द्र साह, परिक्षित साह, गोविन्द बिष्ट आदि थे।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री मीणा ने सभी को आश्वत किया कि पुलिस शीघ्र ही चोरी की घटनाओं को पर्दाफाश करेगी साथ ही साथ रात्रि पुलिस गश्त को भी तेज करेगी।

Related posts

सोर घाटी में विश्वविद्यालय स्थापना की मांग को लेकर आंदोलन शुरू

editor1

कबड्डी प्रतियोगिता में अल्मोड़ा स्टेडियम का दबदबा—बालक बालिका दोनों वर्गों में की जीत हासिल

Newsdesk Uttranews

पीआईएल कर नैनीताल हाईकोर्ट में अधिवक्ताओं को आर्थिक सहायता प्रदान करने की मांग

editor1