उत्तरा न्यूज
अपराध अभी अभी उत्तराखंड

कॉलेज पढ़ने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म से हिला पहाड़

आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

कर्णप्रयाग। यहां कर्णप्रयाग डिग्री कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने तीनो आरोपियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक डिग्री कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा विगत 25 दिसंबर को अपने ​दोस्त के साथ कही जा रही थी। अचानक तीन युवकों ने उन्हे घेर लिया और अपने साथ ले गये। उसके दोस्त को तीनों ने चाकू दिखाकर डरा दिया। तीनो ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह से छात्रा उनके चंगुल से निकल पायी। बाद में छात्रा ने पुलिस में तहरीर दी। तहरीर पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। तीनो आरोपी  कूड़ा बीनने का कार्य करते थे। आरोपी हरिद्धार के रहने वाले बताये जा रहे है। शांत वादियों में इस तरह की घटनाओं से लोग खासे आहत है। ज्ञात्वय है कि पिछले सप्ताह ही पौड़ी जिले की एक बालिका को एक युवक ने प्रेट्रोल छिड़ककर जला दिया था बाद में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में उसकी मौत हो गयी थी।

Related posts

यहां अवैध रूप से चल रहा लीसा गढ़ान का कार्य, विभागीय अफसरों ने छापेमारी में 21 कुंतल अवैध लीसा किया जब्त: फैक्ट्री सीज, आरोपी स्वामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू

Newsdesk Uttranews

भड़केश्वर महादेवमंदिर कोसी में शुरु हुआ अखंड रामायण

पृथ्वी को बचाने के लिए नन्हे मुन्नों ने की अपील, प्राथमिक विद्यालय बजेला में मनाया गया अर्थ डे

Newsdesk Uttranews