उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा उत्तराखंड

दशाऊं एसिड अटैक अपडेट : सड़ रहा है पीड़िता का शव

पुलिस और प्रशासन की टीम डाक्टर के साथ दशाऊं को रवाना

अल्मोड़ा। विगत 10 सिंतबर को एसिड अटैक का शिकार हुई जया का शव दो दिन से सड़ रहा है। पहले एक दिन तो सफदरजंग अस्पताल प्रशासन से शव को लेने में लग गये। मृतका के परिजन आरोपी की गिरफ्तारी पर अड़े हुए है।

 उप जिलाधिकारी विवेक राय ने बताया कि इस घटनाक्रम के बाद एफआईआर दर्ज कर दी गयी थी। और मामला रेगुलर पुलिस को सौंप दिया गया था। लेकिन आरोपी इस स्थिति में नही था कि उसे गिरफ्तार किया जा सके। पीड़िता के परिजनों द्धारा ​आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर उन्होने कहा कि पुलिस टीम, राजस्व विभाग की टीम के साथ एक डाक्टर भी भेजा गया है। डाक्टर के परीक्षण करने के बाद ही उसकी गिरफ्तारी हो सकेगी।

ज्ञातव्य हो कि विगत 10 सितंबर को इसी गांव के रघुनाथ सिंह ने अपने भाई शेर सिंह के परिवार पर एसिड से हमला कर दिया था। हमले मेें शेर सिंह, जया देवी, नीमा देवी, किरन चम्याल पुत्री, हरीश चम्याल ,चांदनी चम्याल , मोहिनी देवी घायल हो गये थे। बाद में आरोपी ने खुद पर तेजाब छिडक दिया था। आरोपी कुछ दिन अस्पताल भर्ती रहा और फिर वापस अपने घर आ गया था। लोगों का आरोप है कि एक ही परिवार के सात लोगों पर हमला करने वाला आरोपी खुलेआम घूम रहा है और प्रशासन सोया पड़ा है।

यह भी पढ़े 

http://uttranews.com/2018/11/21/big-breaking-almora-ke-dashaun-me-acid-pidita-ki-maut/

Related posts

अपने उत्तराखंड में पाए जाॅब यहां करें एप्लाई

Newsdesk Uttranews

उत्तराखण्ड़ परिवर्तन पार्टी चलायेगी ‘आओ मिले-जुड़ें-बदलें’ अभियान

Newsdesk Uttranews

मंत्री रेखा आर्या के पति पर गैर जमानती वारंट जारी होने पर विपक्ष हमलावर, मांगा इस्तीफा

Newsdesk Uttranews