उत्तरा न्यूज
अभी अभी शांतिपुरी

दो ट्रको की आमने सामने भिडंत : दो की हालत गंभीर

एक में ईट व दूसरे में भरा था रेता

ट्रक को काटकर निकालना पडा फसे हुऐ चालक व परिचालक को

मोहन सिंह कोरंगा

शान्तिपुरी। शान्तिपुरी गेट और गोलगेट के बीच दो ट्रको की आपसी जबरदस्त भिडंत हो गई। भिडंत में एक ट्रक के चालक व परिचालक को गंभीर हालत बतायी जा रही है।

जानकारी के अनुसार आज तडके सुबह शान्तिपुरी व गोलगेट के बीच ईट लेकर किच्छा से लालकुॅआ की ओर आ रहे ट्रक संख्या यूपी 29 बीटी 2811 की लालकुॅआ से रेता लेकर आ रहे ट्रक संख्या यूपी 25 सीटी 5254 की आमने सामने जबरदस्त टक्कर हो गई।

 

 

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनो ट्रक के आगे के हिस्से के परखच्चे उडकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गये। हादसे के दौरान एक ट्रक चालक व परिचालक कई घंटे टक के अंदर फसे रहे। वही ट्रक में हुई भिडंत के कारण कई घंटे तक लम्बा जाम लगे रहा।

सूचना पर मौके पर पहॅुची पंतनगर पुलिस की टीम ने ट्रक संख्या यूपी 29 बीटी 2811 को टक से निकालकर 108 की मदद से अस्पताल भेजा। वही दूसरे संख्या यूपी 25 सीटी 5254 के चालक व परिचालक के ट्रक के अगले हिस्से में बुरी तरह फंस चुके चालक व परिचालक दोनो को बडी मशक्कत के बाद 4 घंटे बाद टक के अगले हिस्से को काटकर सुरक्षित गाडी से निकाला।

जानकारी के अनुसार चालक तालिब बहेडी का निवासी बताया जा रहा है जिसे उसके परिजन ईलाज के लियेबरेली ले गये है।परिचालक को हल्द्वानी सुशीला तिवारी ले जाया गया है।हादसे के बाद पंतनगर पुलिस दिनभर सडक में वाहनों के जाम को दूर कराने में लगी रही।

Related posts

कृषि व वन भूमि की दुश्मन लैंटाना (कूरी) को नष्ट करने के लिए एकजुट होंगे ग्रामीण, सामुहिक बैठक में लिया निर्णय

उत्तराखण्ड आवासीय विश्वविद्यालय, अल्मोड़ा अनुसंधान एवं विकास की ओर अग्रसर

Newsdesk Uttranews

ढौरा में लगाया गया स्वास्थ्य शिविर

उत्तरा न्यूज डेस्क