उत्तरा न्यूज
अभी अभी ऊधम सिंह नगर शांतिपुरी

घास काटने गई महिला को गुलदार ने बनाया निवाला

Leopard

  24 घंटे बाद जंगल में तलाशी के बाद मिला शव

     रिपोर्ट – मैडी मोहन कोरंगा

बिन्दुखत्ता/शान्तिपुरी। निकटवर्ती क्षेत्र इमलीघाट खनन गेट डौली रेंज के जंगल में गुलदार ने घास काटने गयी महिला को अपना निवाला बना दिया। वन विभाग व ग्रामीणों के काफी खोजबीन के बाद 24 घंटे बाद जंगल में महिला का शव बरामद किया। मौके पर पहॅुची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह लगभग 11 बजे के आसपास शीशमभुजिया न 6 निवासी भवानी देवी 45 वर्ष अपने जानवरों को चराने व घास काटने जंगल में गई थी। शाम को महिला जब देर सांय तक घर नही पहॅुची तो घरवालों को चिन्ता सताने लगी जिसके बाद उन्होने इसकी जानकारी वन विभाग की टीम को दी। वन विभाग ने रेंजर एके जोशी की अगुवाई में ग्रामीणों के साथ जंगल में सर्च अभियान चलाया परन्तु कुछ दूर तलाशने के बाद महिला का पता नही चल पाया। गुरूवार तडके वन विभाग की टीम व ग्रामीणों ने एक बार फिर जंगल में तलाशी अभियान चलाया। काफी देर घने जंगल के अंदर तलाशने के भवानी देवी पत्नी पुष्कर सिह का शव मिल गया। महिला के गले में गुलदार के कई निशान पाये गये। वन विभाग की टीम ने तुरंत ही लालकुॅआ पुलिस को जानकारी दी। लालकुॅआ पुलिस ने मौके पर पहुचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। शव मिलने से जहॉ महिला के घर पर कोहराम मचा हुआ है वही ग्रामीणों में डर का माहौल है।

डौली रेंज क्षेत्राधिकारी एके जोशी ने बताया कि महिला पर गुलदार के हमले व गले में गुलदार के दॉतों के निशान पाये गये हैं। कहा कि पीडिता की हर संभव मदद की जायेगी। उन्होने कहा कि विभाग जंगल में घास आदि काटने न जाने की अपील कर चुका है। कहा कि मजबूरी वश यदि जंगल जाना पडता हो तो एकत्र होकर व हल्ला करते हुऐ जंगल में जाये। जिससे जंगली जानवर हल्ला सुनकर किसी तरह का आक्रमण नही कर पाये।

एक बार फिर खौफ बनकर लौटा गुलदार

शान्तिपुरी। क्षेत्र के इमलीघाट डौली रेंज के जंगल में गुलदार द्वारा महिला को निवाला बनाने की खबर से पूरे क्षेत्र में एक बार फिर डर का माहौल पैदा हो गया है। अभी कुछ महीने पहले शान्तिपुरी व बिन्दुखत्ता में गुलदार के हमले में जान गवॉ चुके लोगो की घटना की दहशत कुछ कम हुई ही थी कि एक बार फिर महिला को गुलदार द्वारा निवाला बनाने से लोगो में एक बार फिर गुलदार का भय  व्याप्त होने लगा है।

Related posts

पिथौरागढ़ में कोरोना(corona) से 2 और लोगों की मौत, 14 नये केस सामने आए

Newsdesk Uttranews

सिस्टम की बेरूखी ने निराश होकर इस संगठन ने गोलज्यू ​मंदिर में लगाई घात, सरकार और अफसरों पर लगाया आरोप, अल्मोड़ा से चितई मंदिर तक जुलूस निकाल कर पैदल पहुंचे एसएसबी के गुरिल्ले

Newsdesk Uttranews

बड़ी खबर: अल्मोड़ा जिले में मिला कोरोना (corona) का पहला पॉजीटिव केस, दिल्ली जमात से लौटा था जमाती

Newsdesk Uttranews