उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा उत्तराखंड खेल

होली एंजिल पब्लिक स्कूल में वाॅलीबाल प्रतियोगिता संपन्न

वाॅलीबाल प्रतियोगिता के बालक वर्ग में होली एंजिल पब्लिक स्कूल ए  टीम ने तो बालिका वर्ग में आर्मी पब्लिक स्कूल की टीम ने जीता खिताब

अल्मोड़ा। होली एंजिल पब्लिक स्कूल में आयोजित अंतर्विद्यालयी वाॅलीबाल प्रतियोगिता में बालक वर्ग में होली एंजिल ए टीम तथा बालिका वर्ग में आर्मी पब्लिक स्कूल की टीम ने खिताब जीता।

बालको के सेमी फाइनल मैंच होली एंजिल बी तथा महर्षि विद्या मंदिर की टीमों के बीच खेला गया। इसमें होली एंजिल टीम बी विजयी रही। दूसरा मैच होली एंजिल टीम ए तथा न्यू मार्डन स्कूल के बीच खेला गया। इसमें होली एंजिल टीम ए ने जीत हासिल की।

बालिका वर्ग का फाइनल मैच आर्मी पब्लिक स्कूल और होली एंजिल की टीम के बीच खेला गया। फाइनल में आर्मी पब्लिक स्कूल की टीम ने 25-13 व 25-23 से खिताब अपने नाम किया।

बालको का फाइनल मैच होली एंजिल टीम ए तथा होली एंजिल टीम बी के बीच खेला गया। होली एंजिल टीम ए ने अपने ही विद्यालय की टीम बी को 27-25 व 27-25 से हराकर खिताब पर कब्जा जमाया।

उत्तराखण्ड बैडमिंटन एसोसिएशन के उपाध्यक्ष बीएस मनकोटी ने विजेता टीम के खिलाड़ियों को पुरूस्कृत किया। इस मौके पर अपने संबोधन में उन्होने स्कूल के छात्र छात्राओं से खेलों में रूचि लेने को कहा। श्री मनकोटी ने कहा कि खेेेलो से हमारा शरीर तथा मस्तिष्क स्वस्थ्य रहता और हमें नियमित रूप से खेल को अपने जीवन में शामिल करना चाहिए।

विद्यालय के प्रधानाचार्य विक्रान्त शर्मा ने विजयी टीम के खिलाड़ियों केा बधाई देते हुए उनके शानदार प्रदर्शन पर प्रसन्नता व्यक्त की।

संस्था अध्यक्ष नारायण सिंह बिष्ट , प्रबंधक दीवान सिंह बिष्ट, श्री बलवंत सिह बिष्ट, किशन सिंह बिष्ट ने विजयी खिलाड़ियों को बधाई देते हुए उन्हें ट्राफी तथा मेडल देकर सम्मानित किया। उन्होंने सभी खेल प्रशिक्षकों के सहयोग की भी सराहना की।

Related posts

जनसंख्या नियंत्रण बिल पास करने की मांग,जनसंख्या समाधान फाउंडेशन ने दिया ज्ञापन

Newsdesk Uttranews

Almora Breaking- भरभराकर गिरा मकान, महिला की मौत

Newsdesk Uttranews

Salt by-election- उक्रांद (UKD) समर्थित प्रत्याशी का प्रचार जारी

Newsdesk Uttranews