उत्तरा न्यूज
रानीखेत

जिले की मांग को लेकर 6 को बंद रहेगा रानीखेत

जिले की मांग को लेकर 6 को बंद रहेगा रानीखेत
व्यापार संघ की पहल पर शिव मंदिर में विभिन्न संगठनो की आयोजित बैठक में लिया गया निर्णय


रानीखेत सहयोगीः-
रानीखेत जनपद को अस्तित्व में लाने की मांग को लेकर नगर के विभिन्न संगठनो की सर्वदलीय बैठक शिव मंदिर हॉल में समपन्न हुई। बैठक में घोषित चार जिलो के संयुक्त मोर्चा के आह्वान के तहत आगामी छः सितंबर को रानीखेत व्यापार मण्डल द्वारा संपूर्ण रानीखेत बंद करने के लिये गये निर्णय का सभी ने सर्व सम्मति से समर्थन किया।
बैठक में चर्चा के दोरान तय हुआ कि आंदोलन को मुकाम तक पहुचाने के लिए 4 सितंबर को सभी संगठनां की एक बैठक कर कोर कमेटी का गठन किया जाएगा।
नगर के शिव मंदिर हॉल में व्यापार मंडल के आह्वान पर शनिवार को आयोजित बैठक में नगर के विभिन्न जन संगठनां, व्यापारियां सहित अनेक लोगो ने प्रतिभाग कर रानीखेत जिले को अस्तित्व में लाने के लिए एक सूर में समर्थन किया तथा अपने विचार रखे। वक्ताओ ने कहा कि रानीखेत जिले की मांग को लेकर निर्णायक आंदोलन आवश्यक हो गया है। जिसके लिए सभी संगठनो को एक बैनर तले आकर संघर्ष करना होगा। व्यापार मण्डल जिलाध्यक्ष मोहन नेगी व नगर अध्यक्ष भगवंत नेगी ने कहा कि रानीखेत सहित घोषित चार जिलो के संयुक्त मोर्चा के आवाहन के तहत रानीखेत व्यापार मण्डल द्वारा आगामी छः सितंबर को संपूर्ण रानीखेत बंद करने का निर्णय लिया गया हैं।
बैठक में व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष मोहन नेगी,नगर अध्यक्ष भगंवत नेगी, सीमा जसवाल, हर्षवर्धन पंत, दीपक अग्रवाल, कैलाश पांडे, उमेश भट्ट, हीरा रावत, डीएन बडौला, अगस्त लाल साह, विमल सती, त्रिभुवन शर्मा, कामरान कुरैशी संजय रौतेला, ललित असवाल, संजय पंत सहित विभिन्न संगठनो के लोग उपस्थित थे।

Related posts

चिलियानौला नगर पालिका चुनाव प्रचार की कमान थामी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने

उत्तरा न्यूज डेस्क

विश्व कैंसर दिवस पर आयोजित स्वास्थ्य शिविर में 109 रोगियों की हुई जांच, छात्र—छात्राओं ने निकाली जागरूकता रैली

UTTRA NEWS DESK

1 लाख की अवैध शराब के साथ एक युवक गिरफ्तार

Newsdesk Uttranews