उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

रानीखेत के छात्र ने किया क्षेत्र को गौरान्वित, क्षेत्र में हर्ष की लहर, पढ़े पूरी खबर

रानीखेत सहयोगी। रानीखेत में पढ़ाई करने वाले छात्र ने सेना में मेजर रैंक का सफर तो हासिल किया ही साथ ही सेवा के दौरान ऐसा कार्य किया कि उन्हें सेना मैडल से अलंकृत किया गया। उनकी इस उपलब्धि पर समूचा रानीखेत खुशियां मना रहा है।
8 कुमांऊ रेजीमेंट व 50 आरआर में कार्यरत कार्तिकेय मनराल को सेना दिवस के अवसर पर जनरल विपिन रावत, सेनाध्यक्ष द्वारा सेना मैडल से सम्मानित किया गया। मेजर कार्तिकेय मनराल ने जूंन 2017 में पुलवामा में कम्पनी कमांडर रहते हुए एक सर्च ऑपरेशन के दौरान तीन आतंकवादियों को मार गिराया एवं गंभीर रूप से घायल होने क् बावजूद भी अपनी सैन्य टुकड़ी की रक्षा की। उनक् इस अदम्य साहस एवम वीरता के लिए उन्हें सेना मैडल (वीरता) से अलंकृत किया गया। मेजर कार्तिकेय मनराल की स्कूली शिक्षा आर्मी पब्लिक स्कूल, रानीखेत से हुइ है। उनकी इस उपलब्धि पर पर विद्यालय गौरवान्वित महसूस कर रहा है। विद्यालय के प्रधानाचार्य कमलेश जोशी ने विद्यालय परिवार की ओर से मैजर कार्तिकेय मनराल सेना मैडल को उनकी इस उपलब्धि पर बधाई दी है एव उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

Related posts

Almora के भुवन को है आपकी मदद की दरकार,हल्द्वानी अस्पताल में लड़ रहे है जिंदगी की जंग

Newsdesk Uttranews

29 दिसंबर को पुत्र का था पहला जन्मदिवस उससे पहले ही आ गई यह बुरी खबर

Newsdesk Uttranews

क्या हुआ जब चंपावत जिला प्रशासन के पास आई बड़े तीव्रता के भूकंप आने की सूचना,एक स्कूल की दीवार गिरने की भी खबर पढ़ें पूरी खबर