उत्तरा न्यूज
अभी अभी रानीखेत

लापता किशोर को ढूंढ रहे थे परिजन, जब मिला को सबकी निकल गई चीख

रानीखेत में गारमेंट की दुकान में काम करता था किशोर

रानीखेत सहयोगी:- नगर के समीपवर्ती किलकोट गांव का किशोर सोमवार से लापता चल रहा था खोजबीन में जुटे बदहवास परिजनों को किशोर का शव बराद हुआ|
यह किशोर संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर झूल गया। उसका शव कैंट के जंगल में पेड़ से लटका मिला। वह सोमवार की शाम से लापता था। आत्महत्या की, का खुलासा नहीं हो सका। पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।
जानकारी के मुताबिक ताड़ीखेत विकासखंड के किलकोट निवासी भीम राम का सबसे छोटा पुत्र विवेक राम (17) नगर स्थित एक गारमेंट्स की दुकान में काम करता था।सोमवार को वह घर से बाजार की ओर निकला देर रात तक घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता सताने लगी। गांव के लोगों ने तलाश किया लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। मंगलवार की शाम लोगों ने रानीखेत जालली रोड पर कैंट के जंगल में चीड़ के पेड़ पर करीब पांच फुट की ऊंचाई पर नाइलॉन की रस्सी से लटका शव देखा। सूचना पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने पेड़ की टहनी से लटका शव नीचे उतारा। उसकी शिनाख्त किलकोट निवासी विवेक के रूप में की गई। शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

Related posts

ब्रेकिंग: खत्याड़ी गांव में महिला ने खाया विषाक्त पदार्थ, अस्पताल भर्ती

Newsdesk Uttranews

9 घंटे में तीन बार बंद हुआ टनकपुर—चंपावत हाईवे, खतरा बरकरार

Newsdesk Uttranews

RBI RECRUITMENT :- आवेदन की अंतिम तिथि आज, ऐसे करें आवेदन, पढ़ें पूरी खबर।

उत्तरा न्यूज टीम