उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा उत्तराखंड

महिलायें अपने अधिकारों के लिये रहें जागरूक : डॉ शेष चंद्र

अल्मोड़ा। अंतराष्टीय मानवाधिकार दिवस पर आयोजित एक गोष्ठी को संबोधित करते हुए जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव डॉ शेष चन्द्र ने महिलाओं से अपने अधिकारों के लिये जागरूक होने की अपील की।
यहा नगरपालिका सभागार में आयोजित आयोजित गोष्ठी में बतौर मुख्य अ​तिथि संबोधित करते हुए डॉं शेष चन्द्र ने मानवाधिकार की संकल्पना के बारे में बताया। उन्होने बाल उत्पीड़न और महिलाओं पर हो रही ज्यादतियों के खिलाफ बने कानूनों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होने समुचित न्याय के लिये सभी संस्थाओं को सुचारू रूप् से काम करने पर बल दिया। उन्होने महिलाओं से अपने अधिकारों के लिये आगे आने की अपील की।

गोष्ठी में वक्ताओं ने समाज में गैर बराबरी की चुनौतियों के खिलाफ एकजुटता के साथ जुटने का आहवान किया। इस मौके पर वसुधा पंत, जनवादी महिला समिति की राज्य सचिव एडवोकेट सुनीता पाण्डे, ​नलिनी पंत, राधा नेगी रीतू रावत, सरस्वती नंदा, एडवोकेट भावना जोशी, श्रीमती कमला जोशी, शोभा राजपूत, हिमानी, प्रियंका, भगवती तिवारी, अजरा परवीन, देवकी बोरा, पूनम, भारती रावत, ललिता बिष्ट, रमा आर्या, हेमा अधिकारी, मंजु, नीमा बिनवाल, नसरीन हुसैन आदि मौजूद रहे।

Related posts

निरंकारी मिशन की माता सविंदर का निधन ,नई दिल्ली में ली अंतिम सांस

सम्भागीय परिवहन कार्यालय अल्मोड़ा में आज 5वें दिन भी जारी रहा कर्मचारियों का आंदोलन

Newsdesk Uttranews

Accident-विवाह समारोह से वापस लौट रही अल्टो कार हुई दुर्घटनाग्रस्त तीन की मौत

Newsdesk Uttranews