उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

बेखौफ नशे के सौदागर, पुलिस की लगातार धड़पकड़ के बावजूद सल्ट क्षेत्र में नहीं रुक रही नशे की तस्करी, फिर बरामद हुआ 35 हजार रूपये का गांजा

photo-uttra news

अल्मोड़ा। जिले के सल्ट क्षेत्र में चरस और गांजे की तस्करी रोकने के लिए पुलिस की ओर से लगातार धड़पकड़ के बावजूद नशे के तस्करों के कसबल ढीले नहीं पड़े हैं। एक माह के भीतर इस क्षेत्र में 13 लाख रूपये से अधिक की लागत के मादक पदार्थ जब्त किए गए हैं। जिसमे सल्ट के मामले अधिक हैं। 9 मामले इस प्रकरण में दर्ज हुए है। शनिवार को एक बारी फिर 35 हजार रूपये की लागत का गांजा पुलिस ने बरामद यूपी के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रह्लाद नारायण मीणा के निर्देश पर मादक पदार्थो की तस्करी की रोकथाम हेतु की जा रही कार्यवाही के अन्तर्गत एसएसआई सुनील सिंह धानिक, कांस्टेबल दीपक नेगी थाना सल्ट द्वारा चैकिंग के दौरान थाना गेट के 70-80 कदम की दूरी पर डोटियाल की तरफ से आ रहे नईम पुत्र अख्तर हुसैन निवासी शरीफ नगर ठाकुरद्वारा मुरादाबाद को चैक करने पर उसके कब्जे से प्लासटिक के कट्टे में 07किलो 612 ग्राम गांजा (कीमत 35000 रूपये) बरामद कर थाना सल्ट में मु0अ0सं0-06/19 धारा 20/22/ एन0डी0पी0एस0 एक्ट के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। इस संबंध में उ0 नि0 सुनील सिंह ने बताया कि नईम सराईखेत से गांजा इकट्ठा कर अपने पीने के लिए ले जाना और पैदल पैदल पिठ्ठू बैग लेकर आते देखकर शक होने पर अचानक चैक करने पर पकड़ा गया हैl माह जनवरी में मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने हेतु की गई कार्यवाही में एनडीपीएस एक्ट के अन्तर्गत कुल 09 अभियोगों में 19 अभियुक्तो से 260.589 किलोग्राम अवैध गांजा तथा चरस 2.930 किलोग्राम स्मैक 2.30 ग्राम जिसकी कुल कीमत 1305090रु बरामद की जा चुकी है।

Related posts

Uttarakhand- सूचना महानिदेशक को बदला गया, रणवीर सिंह चौहान को दी गई जिम्मेदारी

Newsdesk Uttranews

ब्रेकिंग न्यूज: मारा गया आदमखोर गुलदार, वन विभाग व स्थानीय लोगों ने ली राहत की सांस

UTTRA NEWS DESK

अब पूर्वी पाकिस्तानी नही कहलाये जायेगें बंगाली विस्थापित,​कैबिनेट ने लिया निर्णय

Newsdesk Uttranews