उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

प्रकृति के नजदीक न्यू इयर सेलीब्रेसन का है मूड तो चले आइए यहां, यहां मिलेगा आकर्षक पैकेज, क्रिसमस और नव वर्ष के लिए रखे हैं आकर्षक पैकेज, प्रबंधन जुटा तैयारी में

अल्मोड़ा। नए वर्ष की तैयारी के लिए हर व्यक्ति के मन में विशेष तरह का आकर्षण हमेशा दिखाई देता है। न्यू इयर सेलीब्रेसन के लिए कई दिनों पहले से तैयारियां शुरू हो जाती हैे। उपभोक्ताओं के इस रुझान और उत्साह को देखते हुए होटलों और रिजार्टों ने भी पूरी तैयांरिया कर ली है। सैलानियों के लिए आकर्षक पैकेज और सुविधाओं को दिया जा रहा है। लेकिन यदि आप तड़क भड़क के अलावा शांत और सुरम्य स्थान पर न्यू इयर और क्रिसमस का जश्न मनाना है तो आपको एक बार जरूर आना होगा कोसी स्थित शिवालिक रिवर्स रिट्रीट होटल में यहां आपस को आधुनिक सुविधाएं तो मिलेंगी ही साथ ही प्रकति के नजदीक का अहसास और बोनफायर जैसी सुविधाएं भी होटल प्रबंधन द्वारा दी जाएंगी। यहां होटल में इंडोर बोनफायर कैंप की सुविधा तो होगी है। एक ओर शांत और कल कल बहती कोसी नदी आपके मूड को फ्रेस कर देगी। सन सेट के दीदार भी सैलानी को यहां होंगे। डेस्टीनेशन जिला मुख्यालय अल्मोड़ा से मात्र 12 किमी अल्मोड़ा रानीखेत मार्ग पर स्थित है।


यह जानकारी देते हुए होटल के निदेशक प्रकाश बिष्ट ने बताया कि नये वर्ष के जश्न के लिए पर्यटकों और क्लाइंट्स के लिए आकर्षक पैकेज रखे गए हैं। यह पैकेज नए वर्ष और क्रिसमस के लिए रखा गया है।  जिसमें नाश्ता,कैंडिल लाइट डिनर, लाइट म्यूजिक के साथ बोनफायर ​की सुविधा रखी गई है। भोजन शाकाहारी और मांसाहारी दोनों स्वरूपों में होगा। 25 दिसंबर और 31 दिसंबर को गाला डिनर की भी व्यवस्था होगी। जहां सभी मेहमानों को बोनफायर के साथ सामुहिक डिनर उपलब्ध कराया जाएगा। उन्होंने बुकिंग कराने के इच्छुक मेहमानों से 9917086797 पर संपर्क करने या आॅन लाइन बुकिंग सुविधा का लाभ उठाने की अपील की है।

Related posts

Uttarakhand (बड़ी खबर)- कुमाऊं में 82 दरोगाओं के तबादले, आईजी कुमाऊं ने किए आदेश, यहां देखे लिस्ट

Newsdesk Uttranews

पिथौरागढ़ – सड़कों पर सैलाब, घरों में मलवा,धारचूला में अतिवृष्टि(excess rain) का कहर , महिला की मौत

एससी-एसटी एक्ट के विरोध में अल्मोड़ा में रहेगी स्वैच्छिक बंदी

उत्तरा न्यूज डेस्क