उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

पत्रकार हितों के लिए संघर्षरत रहेगी एनयूजे— भट्ट

अल्मोड़ा। नेशनलिस्ट यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स (एनयूजे) की प्रदेश कार्यकारिणी की तिमाही बैठक यहाॅ डीनापानी में आयोजित की गई। जिसमें जिलास्तर पर कार्यकारिणी गठन एवं पत्रकारों के हितों की रक्षा के लिए संघर्षरत रहने का संकल्प लिया गया।
यहाॅ हुईं बैठक में पत्रकारों की सदस्यता पर चर्चा, पदाधिकारियों के दायित्तों एवं निष्क्रिय इकाईयों के पुर्नगठन पर व्यापक परिचर्चा की गई। तय किया गया कि अनुशासनहीनता को गंभीरता से लिया जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष टीसी भट्ट ने कहा कि संगठन हमेशा पत्रकारों के हितों के लिए संघर्शरत रहा है और यह संघर्ष जारी रहेगा। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष त्रिलोचन भट्ट व संचालन महामंत्री सुरेश चंद्र पाठक ने किया। बैठक में प्रदेश संगठन मंत्री राजू पांडे, श्रवण कुमार, सैयद नावेद, दया जोशी, प्रचार मंत्री मदन मोहन पाठक, प्रांतीय सदस्य शिवेद्र गोस्वामी, देवेंद्र बिष्ट, रिजवान अहसन, दरबान सिंह, कंचना तिवारी, अखिल आजाद, पंकज कुमार, गोपाल दत्त गुरुरानी, मोहित अधिकारी,डी.एस. सिजवाली सहित विभिन्न जनपदों के अध्यक्ष, महामंत्री सहित कार्यकारिणी सदस्य मौजूद रहेे।

Related posts

ग्रामीणों ने युवा प्रत्याशी के हाथ में सौंपी क्षेत्र की बागडोर, क्षेत्र पंचायत चौसली से सूरज लटवाल के सिर सजा ताज: समर्थकों में दौड़ी खुशी की लहर

Newsdesk Uttranews

सकनियाकोट जिंप सीट पर बीजेपी समर्थित प्रत्याशी महेश नयाल ने किया नामांकन

उत्तरा न्यूज डेस्क

corona update— पिथौरागढ़ में 8 और लोग कोरोना पॉजिटिव , आंकड़ा पहुंचा 36

UTTRA NEWS DESK