उत्तरा न्यूज
अभी अभी पिथौरागढ़

पिथौरागढ़ जिले में 5 स्थानीय निकायों में 48 वार्ड के लिये होगी 18 को वोटिंग

पिथौरागढ़। नगर निकाय चुनाव की रणभेरी बजते ही संभावित उम्मीदवारों ने अपने अपने क्षेत्रो में जाकर लोगों से संपर्क करना शुरू कर दिया है। पिथौरागढ़ जिले में कुल 5 नगर निकायों में अध्यक्ष पद और कुल 48 वार्ड मेंबर के लिये चुनाव कराया जायेगा।
नगरपालिका पिथौरागढ़ में 20 वार्ड हैं। नगरपालिका धारचूला, नगरपालिका डीडीहाट, नगर पंचायत गंगोलीहाट और बेरीनाग में 7-7 वार्ड है। निकायों में जिले में कुल 48 वार्ड में वार्ड मेंबर के लिये चुनाव होगा। उपजिला निर्वाचन अधिकारी वंदना ने अवगत कराया कि जिले में सभी स्थानीय निकाय क्षेत्रों में निकाय चुनाव के लिए आवश्यक तैयारियां कर ली हैं।
रिर्टर्निंग एवं सहायक रिटर्निंग अधिकारी के साथ ही नोडल अधिकारी और सेक्टर मजिस्ट्रेट की तैयारी कर ली गई है।ं चुनाव के लिए विभागों से कार्मिकों की सूची तैयारी ली जा रही हैं। जनपद में आदर्श चुनाव आचार संहिता का नोडल अधिकारी एडीएम आरडी पालीवाल को बनाया गया है। इसके साथ ही जनपद स्तर पर स्ट्रांग रूम, मतगणना स्थल चिन्हित कर लिये गए हैं।

Related posts

कोरोना वायरस (corona virus) के खतरे को समझते हुए amigos Restro के संचालक ने लिया सार्थक निर्णय,31 मार्च 2020 तक रेस्टोरेंट रखेंगें बंद

Newsdesk Uttranews

Almora- पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती (Uma bharti) पहुंची दूनागिरी, प्रसिद्ध वैष्णवी शक्ति पीठ द्रोणगिरि मंदिर में किए दर्शन

Newsdesk Uttranews

त्यौहार मनाकर अपने कार्यक्षेत्रो में लौटने लगे लोग

Newsdesk Uttranews