उत्तरा न्यूज
अभी अभी पिथौरागढ़

गजब: पिथौरागढ़ में हवाई सेवा शुरू होने तक अध्यक्ष पद प्रत्याशी ने लिया मौन व्रत

पिथौरागढ़ की नैनी सैनी एयरपोर्ट से हवाई सेवा शुरू होने तक निर्दलीय प्रत्याशी मनोज कुमार जोशी एमएल ने लिया मौन व्रत

पिथौरागढ़।पिथौरागढ़ में नैनीसैनी एयरपोर्ट से हवाई सेवा शुरू नही होने से सरकार बैकफुट पर है। इस मुददे को लेकर ​कई प्रत्याशी सरकार से जबाब मांग रहे

है। नगरपालिका चुनाव में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी मनोज कुमार जोशी उर्फ एमएल ने इस मुददे पर गुरूवार से अपना मौन व्रत शुरू कर दिया। उनका कहना है कि वह मौन व्रत तब तक नही खोलगे जब तक हवाई सेवा शुरू नही हो जाती।

मौनव्रत से पूर्व रामलीला मैदान स्थित राज्य आंदोलनकारी निर्मल पंडित की मूर्ति के समक्ष उन्होंने कहा कि पिथौरागढ़ के नैनीसैनी एयरपोर्ट से देहरादून के लिए नियमित यात्री हवाई सेवा शुरू करने को लेकर प्रदेश सरकार ने अब तक लोगों को धोखे में रखा है, जबकि विगत 9 अक्टूबर से नियमित हवाई सेवा शुरू करने का जोर-शोर से प्रचार किया गया था और बकायदा सरकारी तौर पर सफल ट्रायल लैंडिंग भी की गई थी। अभी भी सिर्फ जल्द हवाई सेवा शुरू करने का आश्वासन दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब तक हवाई सेवा शुरू नहीं हो जाती है वह मौन व्रत रखेंगे और इसी तरह चुनाव प्रचार करेंगे। इसके बाद उन्होंने मुंह पर पट्टी लगाकर मौन व्रत शुरू कर दिया। गौरतलब है कि बुधवार को मनोज जोशी ने हवाई सेवा शुरू न होने के विरोध में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का नैनीसैनी एयरपोर्ट पर उतरने का भी विरोध किया था जिसके बाद उन्हें एयरपोर्ट परिसर से हिरासत में ले लिया गया था।

Related posts

कृषि बिल के विरोध में ट्रैक्टर व मोटर साइकिल लेकर सड़को पर उतरे किसान

Newsdesk Uttranews

सराहनीय- अल्मोडा के इन छात्र-छात्राओं ने पास किया येलो बेल्ट टेस्ट

Newsdesk Uttranews

सराहनीय :- पुलवामा के शहीदों के लिए जल संस्थान कर्मियों ने दिया एक दिन का वेतन