उत्तरा न्यूज
अभी अभी पिथौरागढ़

हवाई सेवा पर निर्दलीय प्रत्याशी ने खोली सरकार और प्रशासन की पोल : पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुख्यमंत्री के आने का विरोध करने पर पिथौरागढ़ एयरपोर्ट से निर्दलीय प्रत्याशी मनोज कुमार जोशी को लिया हिरासत में

पिथौरागढ़। मुख्यमंत्री के आगमन का विरोध कर रहे नगरपालिका पिथौरागढ़ से अध्यक्ष पद के निर्दलीय प्रत्याशी मनोज कुमार जोशी उर्फ एमएल को बुधवार को पुलिस ने नैनीसैनी एयरपोर्ट में हिरासत में लिया। दरअसल निर्दलीय प्रत्याशी जोशी बुधवार को हेलीकॉप्टर से मुख्यमंत्री के पिथौरागढ़ आगमन का विरोध कर रहे थे। उनका कहना था कि नैनीसैनी से हवाई सेवा शुरू करने की सरकार ने हवाई घोषणा की। लेकिन अब खुद सीएम हेलीकॉप्टर से यहां आ रहे हैं।

इस संबंध में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक दिन पहले से पोस्ट डालनी शुरू कर दी थी। बुधवार सुबह से नगर में उनकी तरफ से लाउडस्पीकर लगा एक प्रचार वाहन भी लोगों से नैनीसैनी एयरपोर्ट आकर हवाई सेवा कैसे शुरू होती है यह देखने को आने की अपील कर रहा था। सोशल मीडिया पर भी उन्होंने पोस्ट में लिखा कि आदरणीय मुख्यमंत्री महोदय 14 नवंबर को पिथौरागढ़ में आपका स्वागत है। परंतु यदि आप हवाई पट्टी का इस्तेमाल करके आएंगे तो यह हमारे जले पर नमक छिड़कने के समान होगा। और इससे उत्पन्न होने वाली जनता की प्रतिक्रिया के लिए प्रशासन और आपकी जिम्मेदारी होगी।अपनी बातें लोगों तक पहुंचाने के बाद मनोज जोशी सुबह करीब साढ़े 10 बजे मोटरसाइकिल से नैनीसैनी एयरपोर्ट पहुंच गए।

मुख्यमंत्री रावत के आगमन का निर्धारित समय 11.30 था। एयरपोर्ट परिसर पहुंचने पर हैलमेट पहने मनोज जोशी को पहले तो पुलिस कर्मी और सुरक्षा अधिकारी पहचान नहीं पाए। लेकिन जैसे ही पता चला पुलिस कर्मियों ने मनोज जोशी को दबोच लिया। इस बीच प्रत्याशी मनोज ने खुद को मुक्त करने की काफी जद्दोजहद की 

लेकिन पुलिस उन्हें हिरासत में लेकर एयरपोर्ट क्षेत्र से दूर ले गई। सीओ शेखर चंद्र सुयाल ने कहा कि वीआईपी मूवमेंट में बाधा पैदा करने पर मनोज जोशी को हिरासत में लिया गया। कहा कि मुख्यमंत्री और अन्य नेताओं के जाने के बाद कानूनी प्रक्रिया पूरी कर उन्हें छोड़ दिया गया।

Related posts

अच्छी खबर- उत्तराखंड पहुँचेंगी रेमडिसिविर (Remdesivir injection) इंजेक्शन की खेप

Newsdesk Uttranews

जागरुकता(Awareness)- बीजेपी युवा नेता नरेन्द्र बिष्ट ने शिविर लगवा खुद और गांव में आए प्रवासियों की कराई कोरोना जांच

विधायक कुंजवाल का आरोप: शहरफाटक में खाद्यान वितरण में हो रहा बड़ा घोटाला,16 मार्च को धरना प्रदर्शन का ऐलान

Newsdesk Uttranews