उत्तरा न्यूज
अभी अभी पिथौरागढ़

खुशखबरी: पिथौरागढ़ में 11 को लगेगा रोजगार मेला

सिडकुल पंतनगर सितारगंज दून और अन्य राज्यों की कपंनियों में जाॅब का मिल सकेगा मौका

पिथौरागढ़। पिथौरागढ़ जिले के बेरोजगार युवाओं के लिये एक खुशखबरी है। सेवायोजन कार्यालय और ग्रामीण विकास विभाग के तत्वाधान में 11 जनवरी को वृहद रोजगार मेला आयोजित होगा। दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल विकास योजना के समन्वयन से यह मेला सुबह 9 बजे से आयोजित होगा।

मुख्य विकास अधिकारी वंदना के अनुसार इस रोजगार मेले में सिडकुल पन्तनगर, सितारगंज, देहरादून तथा अन्य राज्यों के औद्योगिक संस्थानों को भागीदारी के लिए आमंत्रित किया गया है। इस रोजगार मेले में हाईस्कूल से कम, हाईस्कूल, इंटर उत्तीर्ण, आईटीआई, पाॅलीटेक्निक, इंजीनियरिंग, एचएम, नर्सिंग, कम्प्यूटर आपरेटर सहित अनेक व्यवसायों में सवैतनिक रोजगार व ट्रेनिंग दी जायेगी। और कौशल प्रशिक्षण के साथ रोजगार के अनेक अवसर उपलब्ध कराए जाएंगे। रोजगार मेले में प्रतिभागियों की सुविधा के लिए आवेदन पत्र सभी ब्लाॅक कार्यालयों, आईटीआई, डिग्री काॅलेजों एवं जिला सेवायोजन कार्यालय पिथौरागढ़ में उपलब्ध हैं। इच्छुक अभ्यर्थी इन जगहों से आवेदन पत्र प्राप्त कर सकते है। आवेदन पत्र में उपलब्ध प्रवेश पत्र प्रतिभागी जमा करने वाले कार्यालय से मिलेगे। इस मेले में प्रतिभागियों को कम्पनियों या नियोजकों द्वारा सीधे रोजगार, ट्रेनिंग देने के साथ कौशल विकास प्रशिक्षण आदि दिया जाएगा। सीडीओ ने इच्छुक अभ्यर्थियों से रोजगार मेले में प्रतिभाग करने की अपील की है।

Related posts

जय जागेश्वर प्रीमियर लीग बुधवार से,छड़ौजा स्टेडियम में आयोजित होगी प्रतियोगिता

उत्तरा न्यूज डेस्क

बागेश्वर में गुफा में फंसे व्यक्ति का रेस्क्यू(rescue) अभियान जारी,प्रशासन और आपदा की टीम कर रही है रेस्क्यू 24 घंटे से अधिक समय से गुफा में दबा है व्यक्ति

Newsdesk Uttranews

‘Bahubali: before the beginning ’ सीरीज को मिली नई शिवगामी

Newsdesk Uttranews