उत्तरा न्यूज
अपराध अल्मोड़ा उत्तराखंड

सल्ट के पुलिस कर्मी पर मानसिक रूप से कमजोर महिला से छेड़छाड़ का आरोप

सल्ट के ग्रामीणों ने की शिकायत
एसएसपी ने दिया जांच का भरोसा

फोटो- ज्ञापन देने पहुचे ग्रामीण

अल्मोड़ा-  – अल्मोड़ा जिले के सल्ट थाने में एक पुलिस के हेड़ कास्टेबल पर ही विक्षप्त महिला पर छेडखानी करने के प्रयास का आरोप लगा है. स्थानीय लोगों ने आज पुलिस को हेड कास्टेवल के खिलाफ तहरीर दी है.और एसएसपी से मुलाकात कर मामले की जांच की मांग की.
सल्ट थाने में तैनात पुलिसकर्मी की इस हरकत के चलते स्थानीय ग्रामीणों में रोष व्याप्त है थानाध्यक्ष को ज्ञापन देकर मामले की जांच करने और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. यह थाना क्षेत्र पहले भी कई मामलों मे विवादों में रहा है. विस चुनावों के दौरान पुलिस के वाहन में शराब मिलने का मामला भी सुर्खियों में रहा था.
का विवादों से पुराना नाता रहा है विधान सभा चुनावों में पुलिस के वाहन से शराब ले जाने की घटना भी सुर्खियों में रही .अब पुलिस के जवान पर छेड़खानी के आरोप लगने से पुलिस की किरकिरी हुई है.जिलापंचायत सदस्य नारायण सिंह रावत की मौजूदगी में ग्रामीणों ने थानाध्यक्ष को ज्ञापन दिया और कहा कि दूसरी बार यह पुलिस कर्मी इस प्रकार की हरकत करते पकड़ा गया है. ज्ञापन में पंकज सिंह, नवीन सिंह, अजय सिंह, अजय पाल आदि मौजूद रहे. इधर एसएसपी पी रेणुका देवी ने कहा की ग्रामीण उनसे मिले हैं और मामले की जांच की जा रही है.

Related posts

अल्मोड़ा— कनारीछीना सड़क हादसे(road accident) की मजिस्ट्रीयल जांच के आदेश

UTTRA NEWS DESK

बिग ब्रेकिंग अल्मोड़ा में एसिड अटैक से एक ही परिवार के सात लोग झुलसे आरोपी भी अस्पताल में भर्ती

Newsdesk Uttranews

आध्यात्मिक शांति के लिए उत्तराखंड की सुरम्य वीदियों में पहुंचे दक्षिण के थलाइवा ऱजनीकांत, योगदा आश्रम में लगाया ध्यान