उत्तरा न्यूज
अभी अभी रामनगर

चौकी प्रभारी ने चार्ज लेते ही शराब माफियाओं की तोड़ी कमर

मालधनचौड़ के नये चौकी प्रभारी विनय मित्तल की पहल

रामनगर । कच्ची शराब के लिये बदनाम हो चुके मालधन के जंगलो में पुलिस चौकी प्रभारी ने पहले दिन ही अभियान चलाते हुये शराब माफियाओं की कमर तोड़ दी। ताबड़तोड़ अभियान चलाते हुये पुलिस ने कई जगहो पर छापामार कार्यवाही करते हुये शराब की भटटीयों को तोड़ते हुये शराब बनाने के उपकरणो को मौके परही तहस-नहस कर दिया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी लोकजीत सिंह के मार्गदर्शन में नशे के सौदागरो के खिलाफ सोमवार को मुहिम चलाते हुये पुलिस नवनियुक्त मालधन पुलिस चौकी प्रभारी विनय मित्तल के नेतृत्व में मालधन के जंगलो में उतर पड़ी। जंगलो में जगह-जगह बन रही अवैध शराब की भटटीयों को पुलिस ने तलाश-तलाशकर ध्वस्त करना शुरु कर दिया। पुलिस की सख्ती को देखते हुये शराब बनाने वाले लोग जंगलो की ओर भाग खड़े हुये। अभियान के दौरान पुलिस ने डेढ़ लाख रुपये से अधिक के शराब बनाने वाले उपकरण आदि तोड़ते हुये दो हजार लीटर शराब बनाने के लिये तैयार रखे लहन के साथ ही बनी बनाई दो सौ लीटर से अधिक शराब को मौके पर ही नष्ट कर दिया।

चौकी प्रभारी ने क्षेत्र में अवैध शराब का कारोबार कर रहे लोगो को चेतावनी दी है कि यदि उनके द्वारा इस धंधे को बंद नहीं किया गया तो उन्हें सलाखो के पीछे पहुंचा दिया जायेगा। श्री मित्तल ने आम जनता से भी अपील की है कि क्षेत्र में नशा बेचने वालो की खबर गुप्त रुप से पुलिस को देकर मालधन को नशामुक्त बनाने के लिये पुलिस का सहयोग करें।

Related posts

Dehradun- उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री ने विचार कुंभ में किया वर्चुवली प्रतिभाग

Newsdesk Uttranews

ब्रेकिंग: उत्तरकाशी में गंगोत्री हाइवे में आल वेदर रोड में कार्य कर रहे मजदूरों के ऊपर गिरा मलबा, एक की मौत, दो गंभीर

Newsdesk Uttranews

उत्तराखण्ड में आज 45 नये कोरोना (corona) पाजिटिव, आंकड़ा पहुंचा 3417

Newsdesk Uttranews