उत्तरा न्यूज
अल्मोड़ा उत्तराखंड मुद्दा

शाबाश अल्मोड़ा ! नशे के खिलाफ एक जुट दिखे युवा

जागरूकता रैली निकाल कर लोगों से की नशे से दूर रहने की अपील


अल्मोड़ा। नशे के खिलाफ अल्मोड़ा के युवा आगे आने लगे हैं। युवा अभिषेक रावत और वेद प्रकाश बिनवाल की पहल पर आज स्कूली बच्चो और नागरिकों के साथ नगर में जागरूकता रैली निकाली नशे से दूर रहने का आह्वान किया। जुलूस के बाद रैमजे इंटर कॉलेज में आयोजित विचार गोष्ठी में वक्ताओं ने अल्मोड़ा में बढ़ रहे नशे के कारोबार पर गहरी चिंता जाहिर की और इसके खिलाफ लगातार अभियान चलाने की बात कही। कार्यक्रम में मौजूद जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने कहा कि स्वस्थ्य समाज में नशे का कोई स्थान नहीं है। उन्होंने युवाओं की इस पहल का स्वागत करते हुए प्रशासन की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन दिया। एसएसपी पी रेणुकादेवी ने बच्चों से मुखातिब होते हुए नशे से संबंधित संवाद कर जागरूकता बढ़ाने का प्रयास किया। निवर्तमान पालिकाध्यक्ष प्रकाश जोशी ने युवाओं के इस कदम की तारीफ करते हुए युवाओं से इस प्रकार के कार्यक्रमों में आगे आने का आह्वान किया। पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने भी अल्मोड़ा में नशे के बढते चलन पर चिंता व्यक्त करते हुए नशे को हतोत्साहित करने की जरूरत जताई। नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष भैरव गोस्वामी ने भी नशे के खिलाफ अभियान मे पूर्ण सहयोग देने की बात कही।
डिप्टी सीएमओ डा. योगेश पुरोहित ने नशे के दुष्प्रभावों पर प्रकाश डाला और कहा कि युवा ही इस बुराई को खत्म कर सकते हैं। कार्यक्रम के आयोजक अभिषेक रावत, वेद प्रकाश बिनवाल और नगर व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने कहा कि नशा समाज की जड़ो को खोखला कर रहा है। अल्मोड़ा में इसका बढ़ता चलन चिंताजनक है। इस मौके पर डा. अखिलेश, जिला खेल अधिकारी सीएल वर्मा, ललिट लटवाल, रवि रौतेला, कांग्रेस जिलाध्यक्ष पीतांबर पांडे,बिट्टू कर्नाटक, पूर्व पालिका शोभा जोशी, जय श्री कॉलेज के निदेशक भानु प्रकाश जोशी, डीईओ माध्यमिक एचबी चंद्र, प्रशिक्षु डिप्टी कलक्टर मनीष बिष्ट, अजीत कार्की, व्यापार मंडल के महासचिव मनोज पंवार, विनीत बिष्ट, परितोष जोशी, निर्मल रावत, दीपक वर्मा, नीरज सिंह पांगती, धीरज साह, वकुल साह, अनीता रावत, विनोद वैष्णव, प्रकाश रावत आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन गीतम भट्ट ने किया।

Related posts

नाम के बड़े दर्शन के छोटे, नए नवेले स्टोर ने बेचे सड़े बिस्किट, उपभोक्ताओं में रोष

Newsdesk Uttranews

अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस(International Women’s Day)- उत्तराखंड के सवालों(Uttarakhand questions) को लेकर 65 दिन जेल में रहने वाली सुशीला भंडारी(susheela bhandari) ने क्यों कहा उत्तराखंड को सरकारों ने बना दिया उजड़ाखंड

Newsdesk Uttranews

पिथौरागढ़ उपचुनाव— चुनाव लड़ने से मयूख ने फिर की ना, हाइकमान ने गेंद डाली मयूख के पाले में

Newsdesk Uttranews