उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड नैनीताल बेतालघाट

बेतालघाट में तीसरी शहीद खेमचंद्र डोर्बी स्मृति क्रिेकेट प्रतियोगिता शुरू

पहले मैच में मल्ला ब्रधो ने ओखलदूँगा को हराया

राजेश पंत

बेतालघाट। शहीद खेमचंद्र डॉर्बी किर्केट प्रतियोगिता का तृतीय संस्करण शनिवार से रतौड़ा के मिनी धर्मशाला के मैदान में आज से शुरू हो गया है। मल्ला ब्रधो व ओखलदूँगा के बीच खेले गये मैच में मल्ला ब्रधों की टीम ने विजय प्राप्त् की।

 शहीद खेमचंद्र डॉर्बी के छोटे भाई ने रंजन डॉर्बी ने वहां पहुँचकर अपने बड़े भाई शहीद खेमचंद्र डॉर्बी के छायाचित्र के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर और फूल मालायें चढ़ाकर उन्हे हार्दिक श्रद्धासुमन अर्पित किये। खिलाड़ियों व दर्शकों ने राष्ट्रगान गाया। शहीद खेमचंद्र डोर्बी को याद करते रंजन डोर्बी ने कहा कि देश की रक्षा करते हुए खेम चंद्र डोर्बी ने अपने प्राणों का उत्सर्ग कर दिया। और क्षेत्रवासी उनकी याद में क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजित कर रहे इसकी उन्हे बेहद खुशी है। इस दौरान रतौड़ा मैदा शहीद खेमचंद्र डॉर्बी अमर रहे के नारों से गूंज उठा।

 

रंजन डोर्बी ने कहा कि रतौड़ा के युवाओं द्वारा प्रतियोगिता का आयोजन तीसरे वर्ष में प्रवेश कर गया है। और यह प्रतियोगिता बिना किसी विवाद के जारी है।उन्होने सभी टीमो को शुभकामनाएं दी।

इस मौके पर क्षेत्रवासियों ने राजकीय महा विद्यालय बेतालघाट का नाम शहीद खेम चंद्र डॉर्बी के नाम से करने की मांग की।  इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य पीसी गोरखा, क्षेत्र पंचायत सदस्य पूरन दरमाल, समाजसेवी शंकर जोशी ,नंदकिशोर आर्या, पुष्कर महरा आदि लोग मौजूद थे 

Related posts

चम्पावत में पुलिस एवं एसओजी टीम द्वारा बरामद की गयी 897 ग्राम चरस

Newsdesk Uttranews

कसारदेवी में ग्रीन वॉक व फोटो सफारी का हुआ आयोजन, प्लास्टिक कचरे के बढ़ते चलन (increasing trend of plastic waste) पर जताई चिंता

Newsdesk Uttranews

बैडमिंटन की राष्ट्रीय प्रतियोगिता मे अदिति ने जीता गोल्ड

उत्तरा न्यूज डेस्क