उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड बागेश्वर

सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज पहुंची बागेश्वर की जिलाधिकारी

बागेश्वर। जिलाधिकारी रंजना राजगुरू शुक्रवार की सुबह सुशीला तिवारी चिकित्सालय जाकर बारात में खाने के बाद हुई फूड प्वाइजनिंग के मरीजों का हाल चाल जाना। बताते चले कि जिले के बास्ती गांव मे विवाह समारोह की दावत के बाद सैकड़ो लोग फूड प्वाईजनिंग का शिकार हो गये थे। जिलाधिकारी ने मरीजों से मुलाकात कर कुशलक्षेम पूछी और चिकित्सालय प्रबन्धन द्वारा प्रभावितो को दी जा रही चिकित्सीय सुविधा के बारे में चिकित्सको से जानकारी ली। मरीजों का इलाज कर रहे चिकित्सकोें ने बताया कि 25 में ससे 13 मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया गया है वर्तमान में 12 मरीज भर्ती है, सभी मरीजों की स्थिति सामान्य है।

जिलाधिकारी ने इलाज कर रहे सभी डॉक्टरों से कहा कि वह पूरी तत्परता एवं गंभीरता से बीमार लोगों का इलाज करने को कहा। उन्होंने सभी प्रभावित मरीजों से कहा कि यदि स्वास्थ्य सम्बन्धित कोई छोटी से छोटी भी परेशानी हो तो डाक्टरों को निःसंकोच बताये । उन्होंने डिस्चार्ज हो रहे मरीजों एवं उनके तीमारदारों से कहा कि यदि रास्ते में या गाॅव पहुॅचकर कोई दिक्कत होती है तो वह तत्काल क्षेत्र में तैनात किये गये डाॅक्टरों को जानकारी दें। उन्होने कहा प्रशासन ने बास्ती गाॅव में डाॅक्टरों की टीम तैनात की है। और यह टीम निरंतर मरीजों का स्वास्थ परीक्षण कर रही है। जिलाधिकारी ने बताया कि मुख्य चिकित्साधिकारी बागेश्वर डाॅ जेसीमण्डल अपने चिकित्सकों के टीम के साथ ग्राम बास्ती व सनगाड़ आदि गाॅवों में घर-घर जाकर पुनः स्वास्थ कर रहे है।
निरीक्षण में जिलाधिकारी के साथ बागेश्वर के मुख्य विकास अधिकारी एसएसएस पांगती, उपजिलाधिकारी एपी बाजपेयी, डॅा अरूण जोशी, डॅा दीपक जोशी मौजूद थे।

Related posts

Uttarakhand- 2 आईएएस व 2 पीसीएस अधिकारियों के ट्रांसफर, नवनीत पांडे बने अल्मोड़ा के सीडीओ

Newsdesk Uttranews

Corona Update- अल्मोड़ा में 219 नये केस, 7 ने तोड़ा दम

Newsdesk Uttranews

Corona update- उत्तराखंड में कम हो रही है कोरोना की रफ्तार

Newsdesk Uttranews