उत्तरा न्यूज
उत्तराखंड नैनीताल रामनगर हल्द्धानी

रामनगर की पिंकी बनी जनपद चैंपियन।

रामनगर संवाददाता।


शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित भीमताल में आजोजित जनपद स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में रामनगर ब्लाक के शहीद विश्व बंधु जनता पूर्व माध्यमिक विद्यालय यशवंत नगर की छात्रा पिंकी कक्षा 7 ने तीन स्पर्धाओं में प्रथम स्थान प्राप्त किया । पिंकी ने लंबी कूद, चक्का व गोला प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया विद्यालय के शिक्षक जितेंद्र पाल सिंह के द्वारा उन्हें प्रशिक्षित किया गया। विद्यालय के प्रबंधक आलोक गुसाई ,प्रधानाध्यापक महिपाल सिंह रावत, गिरीश चंद जोशी, भीम सिंह रावत, सूर्य प्रकाश ध्यानी ,विनोद सिंह ने पिंकी की इस सफलता पर हर्ष व्यक्त किया आलोक गुसाई जी ने पिंकी के उज्जवल भविष्य की कामना की है रामनगर की उप खंड शिक्षा अधिकारी बंदना रौतेला एवम प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष मनोज तिवारी ने पिंकी के शानदार प्रदर्शन पर विद्यालय एवं छात्रा को बधाई दी ।

Related posts

इस बार 203 वर्ष का हो गया है अल्मोड़ा का नंदादेवी मेला,3 सितंबर को होगा औपचारिक आगाज,8 सितंबर को निकलेगी शोभा यात्रा, मंदिर समिति ने जारी किया कार्यक्रम कलेंडर और पोस्टर

Newsdesk Uttranews

सनसनी:- कार के साथ जली अवस्था में मिला शव, जला या जलाया संदेह बरकरार, कहीं शव ठिकाने लगाने के सुरक्षित ठिकाने तो नहीं बन रहे पहाड़!

Haldwani- जगदंबा हार्ट केयर में होली मिलन (Holi milan) कार्यक्रम का हुआ आयोजन

Newsdesk Uttranews