उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

भाजपा सैनिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ने लगाये भाजपा जिलाध्यक्ष व अल्मोड़ा विधायक पर आरोप

निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर लड़ रहे है पालिकाध्यक्ष का चुनाव

अल्मोड़ा। यहा प्रेस से वार्ता में भारतीय जनता पार्टी के सैनिक प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष् सूबेदार आनंद सिंह बोरा ने ​जिलाध्यक्ष व अल्मोड़ा विधायक पर गंभीर आरोप लगाये।
निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर पालिकाध्यक्ष का चुनाव लड़ रहे श्री बोरा ने बुधवार को अपने निवास में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि उन्होने भारतीय जनता पार्टी में अपने पूरे तन मन धन से कार्य किया। पूर्व सैनिकों ने भी 2017 के विधानसभा चुनावों में भाजपा के पक्ष में गांव गांव जाकर प्रचार किया। लेकिन उन्हे इसका ​सिला यह मिला कि अल्मोड़ा संगठन द्वारा भेजे गये पैनल में उनका नाम ही नही था।
उन्होने अपने साथ पूर्व सैनिकों और उनके परिवारों के साथ ही अर्धसैनिक बलो के जवानो और उनके परिवारों का समर्थन होने का दावा भी किया। साथ ही भाजपा के कई कार्यकर्ता उनके संपर्क में है और उनका समर्थन कर रहे है।

श्री बोरा ने विगत दिनों अखबारों में छपी खबर का खंडन करते हुए कहा कि अब उनके ​निर्दलीय चुनाव लड़ने पर भाजपा संगठन उनके कार्यकर्ता होने को सिरे से ही नकार रहे है। जबकि 8 दिन पूर्व ही वह डीनापानी में जनमिलन केन्द्र के उदघाटन में विधायक व विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान के साथ थे जिसकी फोटो वह दिखा सकते है।
भावुक होते हुए कहा कि जब वह डीनापानी के कार्यक्रम में थे तो तभी उनके सगे भाई का अल्मोड़ा में निधन हो गया था।
उन्होने भारतीय जनता पार्टी पर सैनिक विरोधी होने का आरेाप लगाते हुए कहा कि उनके लिये सैनिक महज वोट बैंक है। उन्होने चुनाव में अपने मुद्दे बताते हुए कहा कि यदि वह अध्यक्ष बने तो वह अतिक्रमण को सख्ती से हटवायेगे।
पार्को के सौन्दर्यीकरण, सफाई व्यवस्था चाक चौबंद करने, बंदरों और आवारा पशुओं से नगर को मुक्ति् दिलाने आदि को अपनी प्राथमिकता बताया।
इस दौरान पूर्व सैनिक लीग के अध्यक्ष पीजी गोस्वामी ने कहा कि सूबेदार आनंद सिंह बोरा को पूर्च सैनिक लीग ने अपना उम्मीदवार बनाया है और सभी पूर्व सैनिक उनके साथ हैै।
प्रेस वार्ता में उनके साथ पूर्व सैनिक लीग के जिलाध्यक्ष पीजी गोस्वामी, सूबेदार मेजर गजेन्द्र सिंह बोरा, कैलाश चन्द्र तिवारी, भुवन पाण्डे, राजेश जोशी आदि मौजूद रहे।

Related posts

जनसमस्याओं के प्रति विमुख रहना ही सरकार की तीन साल की उपलब्धि:उपपा के आरोप(aligation)

corona update almora – 2 नये केस, 3 मरीज हुए डिस्चार्ज , एक्टिव केस घटकर हुए 23

Newsdesk Uttranews

बेतालघाट (Bethalghat) के लिए 8 करोड़ की योजनाओं का हुआ लोकार्पण, शिलान्यास

Newsdesk Uttranews