उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा बिजनेस

त्यौहारी सीजन के लिये तैयार अल्मोड़ा का बाजार

कंपनिया दे रही है आकर्षक आॅफर


अल्मोड़ा। पितृ पक्ष के समाप्त होने के साथ ही त्यौहारी सीजन शुरू होने से व्यापारियों के चेहरे खिल उठे है। नवरात्र के आगमन के साथ ही बाजारों में रौनक लौटने लगी और व्यापारियो ने भी त्यौहारी सीजन के लिये तैयारिया की है।

विगत 29 वर्षो से इलैक्ट्रानिक्स का व्यापार कर रहे प्रकाश इलैक्ट्रानिक्स के स्वामी प्रकाश रावत ने कहा कि इस बार के त्यौहारों को लेकर उन्होने भी खास तैयारियां की है। बताया कि कंपनियों ने भी इस मौके पर खास स्कीमें लांच की है और प्रकाश इलैक्ट्रानिक्स भी हर प्रोडक्ट की खरीद पर अपनी ओर से निश्चित उपहार दे रहा है।
बाजार में इस समय एलईडी की भारी मांग के चलते सभी प्रमुख कं​पनियों के एलईडी उपलब्ध है। सोनी कंपनी की 29 इंच से लेकर 65 इंच तक की एलईडी बाजार में मौजूद है। व​ही सैमसंग कंपनी में 24 इंच से लेकर 55 इंच तक की एलईडी उपलब्ध है। इसके अलावा इंटेक्स, टैक्सला, कोडेक कंपनी की एलईडी भी मिल रही है।
श्री रावत ने बताया कि वाशिंग मशीन में सेमी आटो और फुली आॅटों में फ्रंट लोड और टॉप लोड मशीन उपलब्ध है। सैमसंग कंपनी अपनी वाशिंग मशीनों पर दस साल तक की वारंटी दे रही है। इसकी मशीनों में एक्टिव वॉश की सुविधा होने से पानी और वॅाशिंग पाउडर की बचत होती है साथ ही कपड़े और अधिक साफ होते है।
सैमसंग कंपनी के माइक्रोवेव ओवन 5400 रूपये से लेकर 19 हजार तक की प्राइस रेंज में उपलब्ध है। सैमसंग के कुछ मॉडलों में स्लिम फ्राई की सुविधा दी जा रही है। स्लिम फ्राई सुविधा वाले ओवन में दही जमा सकते है। रोटी बनायी जा सकती है। केक और बेकिंग प्रोडक्ट भी इससे बना सकते है। पनीर के अलावा नॉन वेज भी ओवन में बना सकते है। सैमसंग के ओवन के साथ रेसिपी ​बुक भी दी जा रही है।
होम थियेटर की बात करे तो सोनी के होम थियेटर नये फीचर के साथ ले सकते है इससे घर पर ही आप सिनेमाहॉल का आंनद ले सकते है। इसके कई मॉडलो में इसके तबले का आनंद लिया सकता है। कराओके सुविधा होने के साथ ही इसे यूएसबी,ब्लूटूथ से भी कनैक्ट कर मनपसंद संगीत का आनंद लिया जा सकता है।  श्री रावत ने बताया कि उनके प्रतिष्ठान में नामी गिरामी कंपनियों के होम एप्लाइंसेस उपलब्ध है।

Related posts

Update पंचायत चुनाव रिजल्ट 2— उत्तरकाशी के इस गांव में में दो मतों से तय हुआ परिणाम

Newsdesk Uttranews

एसएसजे के छात्रसंघ पदाधिकारियों ने सांसद अजय टम्टा को सौंपा ज्ञापन, क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मत कराने की उठाई मांग

Newsdesk Uttranews

सीएम पोर्टल(CM portal) पर शिकायत के बाद दुरुस्त की गई जिला अस्पताल की सफाई व्यवस्था

Newsdesk Uttranews