उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

उत्तराखण्ड ब्रेकिंग — नदी के तेज बहाव में बही 3 महिलायें, तलाश जारी

ऋषिकेश। उत्तराखण्ड के ऋषिकेश में नदी के तेज बहाव में 3 महिलाओं के बहने की सूचना हैं। ममाल रविवार की सुबह का हैं। महिलाओं की तलाश को अभियान चलाया गया है लेकिन उनका पता नही चल रहा हैं।


जानकारी के मुताबिक 3 महिलायें रायवाला थाना क्षेत्र में गीता कुटीर घाट पर स्नान कर रही थी कि अचानक तीनों गंगा नदी के तेज बहाव में बह गयी। सूचना मिलने के बाद जल पुलिस और आपदा राहत बल की टीम ने उन्हे बहुत खोजा, मगर उनका पता नही चल सका।


रायवाला थाने थानाध्यक्ष भुवन चंद्र पुजारी ने बताया कि उन्हे जानकारी मिली थी तीन महिलायें रविवार को गीता कुटीर घाट पर गंगा नदी के तेज बहाव में बह गयी है। इसके बाद मौके पर टीम को भेजा गया और जल पुलिस, आपदा राहत बल के साथ सर्च आपरेशन चलाया जा रहा है और अभी भी सर्च आपरेशन जारी हैं।

जानकारी के अनुसार गंगा नदी के तेज बहाव में डूबी महिलायें कुसुम पत्नी राजेश निवासी उम्र 36 खानपुरकलां सोनीपत, सीमा पत्नी नरेंद्र उम्र 34 निवासी पाद्ची सोनीपत व कुमारी नेहा पुत्री सतवीर उम्र 24 निवासी गढ़ीकेसरी सोनीपत, हरियाणा की रहने वाली बतायी जा रही हैं।

Related posts

Corona ने बताया जीवन के मायने- प्रो. जेपी पचौरी

Newsdesk Uttranews

जयंती पर याद किये गये जनसंघ के संस्थापक व कानूनविद् स्व0 सोबन सिंह जीना, राज्य मंत्री रेखा आर्य ने प्रतिमा में माल्यार्पण कर दी श्रद्धांजलि

Newsdesk Uttranews

डीएम ने जिले के प्राचीनतम फैक्ट्री रिवरव्यू का किया व्यापक निरीक्षण: प्रभारी अधीक्षक को दिये निर्देश

Newsdesk Uttranews