उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा उत्तराखंड

उत्तराखण्ड नगर निकाय चुनाव 2018 लाईव : नगर निकायों के लिये मतदान शुरू

मतदान के लिये लोग लगे लाईनों में : मतदाताओं में दिखा लोकतंत्र के इस पर्व पर उत्साह

अल्मोड़ा। जिले में नगर पालिका और नगर पंचायतों के लिये मतदान शुरू हो चुका है। अल्मोड़ा नगर पालिका चुनावों में 24256 मतदाता अध्यक्ष और 13 वार्डो के लिये सभासद चुनने के लिये वोट कर रहे है। अध्यक्ष पद पर 10 प्रत्याशी चुनावी मैदान में है। वही 13 वार्डो के लिए ​कुल 51 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं।

जिले की रानीखेत तहसील की चिलियानौला में 1880 वोटर वोट कर रहे है। यहा अध्यक्ष पद के 6 व सभासद के कुल 20 प्रत्याशी चुनावी मैदान में है। द्धाराहाट में 1222 मतदाता है। यहा अध्यक्ष पद के 7 व सभासद के कुज 16 प्रत्याशी चुनावी मैदान में अपना भाग्य आजमा रहे है। 

भिकियासैंण में 2879 मतदाता अध्यक्ष पद के 6 व सदस्य पद के 17 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेगें। मतदान सुबह 8 बजे से शुरू हुआ। ठंड के बावजूद लोगों की लाईन देखी गयी।अपने प्रतिनिधि चुनने को लेकर मतदाताओं में भारी उत्साह देखा गया। एसडीएम सदर विवेक रॉय ने विभिन्न मतदेय स्थलों का दौरा कर स्थिति जानी।

Related posts

सावधान: नंदादेवी मेले में हुड़दंग मचाया तो होगी कार्यवाही, शराबियों की धरपकड़ को पुलिस करेगी एल्कोमीटर का इस्तेमाल, एडीएम ने दिये आवश्यक दिशा—निर्देश

Newsdesk Uttranews

अल्मोड़ा- भैंसियाछाना (bhaisiyachhana) में अराजक तत्वों से निजात दिलाने की मांग

Newsdesk Uttranews

विकास प्राधिकरण के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग,पिथौरागढ़ में विभिन्न संगठनों और आम लोगों ने प्राधिकरण को खत्म करने के लिए बुलंद की आवाज

Newsdesk Uttranews