उत्तरा न्यूज
अभी अभी

उत्तराखण्ड लोनिवि फील्ड कर्मचारियों ने अपनी मांगो के समर्थन में किया एक दिवसीय उपवास

अपनी चार सूत्रीय मांगों को लेकर आंदोलित है कर्मचारी

सभी फील्ड कर्मियों को वाहन भत्ता देने की मांग

पिथौरागढ़।  चार सूत्रीय मांगो को लेकर लोक निर्माण विभाग के कर्मचारियो ने आज धरना प्रदर्शन कर ज्ञापन भेजा। लोक निर्माण विभाग नियमित वर्कचार्ज कर्मचारी संघ के बैनर तले आयोजित धरना प्रदर्शन में जिला पिथौरागढ़-चंपावत शाखा के कर्मचारियों ने चार सूत्रीय मांगों को लेकर बुधवार मुख्य अभियंता के कार्यालय में धरना प्रदर्शन किया। संघ की प्रदेश कार्यकारिणी के आह्वान पर आयोजित एक दिवसीय धरने में बेरीनाग, अस्कोट, डीडीहाट और धारचूला से भी कर्मचारियों ने भागीदारी की। धरने के बाद लोनिवि के विभागध्यक्ष को मांगों से संबंधित ज्ञापन भी प्रेषित किया गया।
नियमित वर्कचार्ज कर्मचारी संघ की प्रदेश कार्यकारिणी द्वारा उठाई जा रही चार सूत्रीय मांगों के समर्थन में जिला इकाई के कर्मचारियों ने बुधवार सुबह 10 बजे से लोनिवि के मुख्य अभियंता पिथौरागढ़ के कार्यालय परिसर में एक दिनी धरना प्रदर्शन किया। अपराह्न में संघ के प्रांतीय संगठन मंत्री राजेंद्र कुमार तिवारी के नेतृत्व में धरना स्थल पर एक सभा की गई। कर्मचारियों को संबोधित करते हुए चालक संघ के अध्यक्ष प्रताप सिंह मेहता ने कहा कि अपनी मांगों को लेकर कर्मचारियों को एकजुट होकर आंदोलन तेज करने की जरूरत है। प्रकाश भट्ट ने वाहन भत्ता सभी फील्ड कर्मचारियों को देने की पुरजोर वकालत की।

सभा के अंत में मुख्य अभियंता पिथौरागढ़ के माध्यम से मांगों से संबंधित ज्ञापन विभागाध्यक्ष को भेजा गया। सभा का संचालन जनपद संरक्षक तारा दत्त पंत ने किया। इस अवसर पर नियमित वर्कचार्ज कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष नन्द किशोर जोशी, जिला महामंत्री नरेंद्र सिंह महर, रामदत्त अवस्थी, पुरमुल सिंह, प्रयाग जोशी, खड़क सिंह, भुवन राम, आनंद सिंह, कैलाश चंद्र पुनेठा, भरत सिंह मेहता, गिरीश चंद्र कापड़ी, देवकी देवी, विरेंद्र सिंह, फिरासत हुसैन सहित आदि मौजूद रहे।

Related posts

एक नजर में 20 नवंबर का (current affairs) करंट अफेयर्स

उत्तरा न्यूज टीम

राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए 7 खिलाड़ी तेलंगाना रवाना

Newsdesk Uttranews

almora-भीमराव अंबेडकर क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल कपड़खान ने जीता

Newsdesk Uttranews