उत्तरा न्यूज
अभी अभी

विक्टोरिया प्रीमियर लीग में स्वराज स्पार्टन और राइजिंग स्टार ने जीते मुकाबले

अल्मोड़ा। विक्टोरिया क्लब के तत्वाधान में आयोजित प्राइज़ मनी विक्टोरिया प्रीमियर लीग के मुकाबले जारी है। ​रविवार 11 वे दिन का पहला मुकाबला अल्मोड़ा प्लेयर्स व स्वराज स्पार्टन के बीच खेला गया। अल्मोड़ा प्लेयर्स की टीम ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए पूरी टीम 19.2 ओवरों में विक्रम बोरा के 20 रनों की मदद से 114 रनों पर ढेर हो गई। अर्जुन लटवाल ने 3 विकेट चटकाये। जबाब में 115 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए स्वराज स्पार्टन की ने टी 17 वे ओवर में 8 विकेट खोकर यह लक्ष्य प्राप्त कर लिया। विकास मेहरा ने नाबाद 48 रन बनाये। प्लेयर्स टीम की ओर से पगरट सिंह 6 खिलाड़ियों के विकेट लेने के बावजूद हार को नही टाल सके। विकास मेहरा को मैन ऑफ द मैच पुरूस्कार से नवाजा गया।

राइजिंग स्टार व तव अकादमी के बीच दूसरे मुकाबले में राइजिंग स्टार की टीम विजयी रही। राइजिंग स्टार की टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। राइजिंग स्टार ने संतोष जोशी के 56 रनों की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 177 रन बनाये। तव एकेडेमी-कुमाऊँ मार्ट टीम की ओर से 2 विकेट मोहित जोशी ने लीये। लक्ष्य का पीछा करने उतरी तव एकेडेमी-कुमाऊ मार्ट की टीम 17.3 ओवरों में 98 रनों पर ही ढेर हो गई। मैन ऑफ द मैच राइजिंग स्टार टीम के संतोष जोशी का मैन आफ ​द मैच के पुरूस्कार से नवाजा गया।
मैच में निर्णायक की भूमिका में संजय कुमार,राजेन्द्र राणा, विककी बिनोली,कैलाश मेहरा रहे। स्कोरर लक्ष्मण पाना तथा उदघोषक की भूमिका आशीष अधिकारी ने निभाई।

Related posts

चम्पावत में पुलिस और पत्रकारों के बीच गतिरोध जारी

Newsdesk Uttranews

Ranikhet- सड़क हादसे (Road accident) में बाइक सवार की मौत

Newsdesk Uttranews

उत्तराखंड: सेब, नाशपाती आदि फलों के बागों के पुनर्जीवीकरण (Revitalization of fruit orchards) और विस्तारीकरण की बनेगी योजना

Newsdesk Uttranews