उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा उत्तराखंड शिक्षा

होली एंजिल पब्लिक स्कूल में अमीषा जोशी बेस्ट स्टूडेंट आफ द एयर : आशा तिवारी बेस्ट टीचर आफ द एयर

होली एंजिल पब्लिक स्कूल में विंटर कार्निवाल का आयोजन

अल्मोड़ा। होली एंजिल पब्लिक स्कूल में विंटर कार्निवल में विद्यालय में वर्ष भर की गतिविधियों के आधार पर चैलेंजर सदन को सर्वश्रेष्ठ सदन की ट्राफी दी गई।सर्वश्रेष्ठ छात्रा का पुरस्कार कु० अमीषा जोशी को दिया गया। वही सर्वश्रेष्ठ अध्यापक का पुरस्कार श्रीमती आशा तिवारी को दिया गया।

विंटर कार्निवाल के मौके पर बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। विद्यालय के बच्चों ने गणेश वंदना, स्वागत गीत, पहाड़ी नृत्य, नेपाली नृत्य आदि की मनमोहक प्रस्तुति दी। इसके अलावा छात्र-छात्राओं तथा शिक्षकों द्वारा लगाये गए स्टॉल में स्वादिष्ट व्यंजनों का सभी ने आनंद उठाया । कार्यक्रम के अंत में लक्की ड्रा के द्वारा इनाम भी निकाले गए। मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री प्रकाश पंत ने अपने संबोधन में छात्र-छात्राओं को उनके शानदार प्रदर्शन के लिये बधाई दी। उन्होने विद्यालय परिवार का बच्चों के मार्गदर्शन के लिये शुक्रिया अदा किया। श्री पंत ने बच्चों को समय का महत्व समझाते हुए उनसे समय पर पाबंद रहने की अपील की। श्री पंत ने अभिवावकों से कहा कि कि हमें बच्चों को उनके सपने देखने देना चाहिए। कहा कि बच्चों का मार्गदर्शन करना अभिभावकों का कर्तव्य है।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान ने बच्चों के जीवन में संस्कारों को आवश्यक बताया। उन्होंने शिक्षकों एवं विद्यालय के मार्गदर्शन की सराहना की। इस मौके पर अतिथियों ने विद्यालय में अव्वल रहे छात्र-छात्राओं को पुरस्कार भी प्रदान किये।

विद्यालय के नव नियुक्त प्रधानाचार्य डॉ० मनोज चौधरी ने विद्यालय की वार्षिक आख्या प्रस्तुत करते हुए विगत वर्षों में विद्यालय से विभिन्न क्षेत्रों में निकले हुए छात्र-छात्राओं की उपलब्धियों के बारे में बताया।

विद्यालय के चेयरमैन नारायण सिंह बिष्ट, प्रबंधक दीवान सिंह बिष्ट, बलवंत सिंह बिष्ट, किशन सिंह बिष्ट ने सभी उपस्थित गणमान्य अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए उन्हें स्मृति चिन्ह प्रदान किये। विद्यालय के छात्र-छात्राओं के साथ शिक्षक तथा अभिभावक इस मौके पर मौजूद रहे।

Related posts

अल्मोड़ा— गुलदार की खाल तस्करों को पाॅच-पाॅच साल की सजा

Newsdesk Uttranews

अल्मोड़ा में 400 के करीब पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा… आज 2 की रिपोर्ट पॉजिटिव

UTTRA NEWS DESK

सरकार पर बरसे गुरिल्ले! कहा कि पेट योग करने वालों की उपेक्षा कर वोट योग कर रही है सरकार